×

Varanasi News: तुलसी घाट पर गंगा में नहाते समय 2 किशोर डूबे, मचा हड़कंप

Varanasi News: शफीक उम्र 13 वर्ष और तौफीक उम्र लगभग 10 वर्ष पुत्र रफीक और इनके साथ रमजान उम्र 15 वर्ष और हसन पुत्र जमाल 10 वर्ष अस्सी घाट पर स्नान करने के लिए पहुंचे थे.

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 20 Jun 2023 2:07 PM GMT

Varanasi News: भेलूपुर थाना अंतर्गत अजीम नगर कॉलोनी के रहने वाले चार लड़के अस्सी घाट पर स्नान करने के लिए पहुंचे थे, वो अचानक गहरे पानी में जाने से डूब गए। इसमें हसन पुत्र जमाल उम्र 10 वर्ष और तौफीक पुत्र रफीक 10 वर्ष को बचा लिया गया। जबकि दो अन्य का पता नहीं चल सका है। एनडीआरएफ की टीम डूबे बच्चों की तलाश में जुट गई है।

घाट की जल सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

बच्चों की डूबने की सूचना के बाद घाट पर हड़कंप मच गया। मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई घटना के बाद मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम डूबे बच्चों की तलाश कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने परिजनों को भी सूचना दे दी गई। तुलसी घाट पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर ख़राब हाल है। सभी बच्चे बजरडीहा स्थित अजीम नगर कॉलोनी टॉपर स्कूल के पास के बताए जा रहे हैं। जिनका नाम शफीक उम्र 13 वर्ष और तौफीक उम्र लगभग 10 वर्ष पुत्र रफीक और इनके साथ रमजान उम्र 15 वर्ष और हसन पुत्र जमाल 10 वर्ष अस्सी घाट पर स्नान करने के लिए पहुंचे थे। जो अस्सी घाट से नहाते-नहाते गंगा में पैदल तुलसी घाट तक पहुंचे, जिनमें से शफीक पुत्र रफीक उम्र 13 वर्ष और रमजान उम्र 15 वर्ष लापता बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद से घाट की जल सुरक्षा व्यवस्था पर तमाम सवाल उठाए जा रहे हैं।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story