×

'CM नीतीश की मानसिक हालत ठीक नहीं, काशी आकर इलाज करवाएं'....वाराणसी के युवक का अनोखा विरोध, लगाया पोस्टर

Varanasi News: बिहार जाने वाले सभी वाहनों और लोगों में भी पर्चा वितरण किया गया। उनसे अपील की गई है कि ये पर्चा नीतीश कुमार तक पहुंचा दिया जाए ताकि उनका इलाज बीएचयू चिकित्सालय में कराया जा सके।

Purushottam Singh
Published on: 11 Nov 2023 11:34 AM GMT
X

दीपक सिंह राजवीर ने पर्चा बांटा (Social Media)

Varanasi News: काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) स्थित सर सुंदरलाल चिकित्सालय में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर लगा पोस्टर चर्चा का विषय है। उन्हें इमरजेंसी में मानसिक इलाज का पर्चा दीपक सिंह राजवीर ने कटवाया है। पर्चा कटवाने के साथ ही जगह-जगह इसका पंपलेट और बैनर भी लगवाया है।

साथ ही, बिहार तक जाने वाले सभी वाहनों और लोगों में पर्चा वितरण किया। उनसे अपील की गई है कि ये पर्चा नीतीश कुमार तक पहुंचा दिया जाए ताकि उनका इलाज बीएचयू चिकित्सालय में कराया जा सके। शहर भर में जगह-जगह पोस्टर लगाया गया है।

किसने लगवाया पर्चा?

पर्चा लगवाने वाले शख्स का नाम दीपक सिंह राजवीर है। वह पेशे से अधिवक्ता हैं। उन्होंने बताया कि, 'आज हम लोगों ने बिहार जाने वाली बस के साथ अन्य वाहनों में पर्चा बांटा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दिमागी हालत ठीक नहीं है। वो लगातार महिलाओं, लड़कियों के लिए लगातार टिप्पणी कर रहे हैं। साथ ही, सदन में भी उनके द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। उन्होंने आगे कहा, उनकी मानसिक स्थिति पूर्ण रूप से खराब हो चुकी है।

नीतीश कुमार को निमंत्रण भेजा

दीपक सिंह राजवीर कहते हैं, '72 वर्ष की उम्र में उन्हें अभी नई-नई डिग्री मिली है। जनता के माध्यम से हम लोगों ने नीतीश कुमार को निमंत्रण भेजा है ताकि वह काशी आकर अपना ठीक ढंग से इलाज करा सके। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में 24 घंटे इलाज फ्री रहता है। जहां पर गरीब असहाय लोगों का भी समुचित इलाज किया जाता है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वाराणसी आकर अपना इलाज करवाएं।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story