×

Varanasi News: अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आया स्कूटी सवार, मौके पर मौत, पिता की दुकान से मिठाई पहुंचाने निकला था

Varanasi News: युवक स्कूटी से अपने पिता की दुकान से मिठाई लेकर बजरडिहा जाने के लिए निकला था। बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Aakanksha Dixit
Written By Aakanksha Dixit
Published on: 30 Jan 2024 1:15 PM GMT
Varanasi News
X

Varanasi : Hit and Run Case source : social media 

Varanasi News: वाराणसी जिले के भेलूपुर थाना क्षेत्र के बड़ी पाटिया इलाके में मंगलवार की सुबह अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आकर स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक भागने लगा। हालांकि ट्रैक्टर चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ा और पुलिस को सौंपा दिया। मृतक का नाम आयुष कुमार मोदनवाल था। जिसकी उम्र महज़ 18 वर्ष थी। जो सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा का निवासी था। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

जल्दबाज़ी ने ले ली मासूम की जान

घटनास्थल पर मौजूद लोगों का आरोप है कि ट्रैक्टर चालक ने जल्दीबाजी के कारण स्कूटी में टक्कर मारकर युवक को कुचल दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बड़ी पटिया बजरडिहा जाने वाले मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। प्रभारी निरीक्षक भेलूपुर विजय कुमार शुक्ला ने सभी को समझा-बुझा कर जाम खत्म कराया और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मिठाई पहुँचाने के लिए निकला था

घटना की सूचना मिलने पर मृतक के पिता राजेश कुमार मोदनवाल मौके पर पहुंचे तो हक्के - बक्के रह गए। अपने नौजवान बेटे के शव को देखकर उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गयी। वह महमूरगंज इलाके में मिठाई की दुकान चलाते हैं। आयुष मंगलवार की सुबह स्कूटी से मिठाई पहुंचाने के लिए बजरडिहा जाने के लिए निकला था। घटना की सूचना मिलने के बाद के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक दो भाइयों में वह सबसे छोटा था। बड़ा भाई अनुज मोदनवाल, मां सीमा मोदनवाल का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ट्रैक्टर और चालक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story