×

Varanasi News : जानें कौन है फेमस पप्पू चाय वाला, जिसके बीमार होने पर PMO कार्यालय से आया फोन

Varanasi News : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा ही किसी ने किसी बात के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार वह एक नई बात को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। दरअसल जब उन्हें पता चला कि उनके संसदीय क्षेत्र का पप्पू चायवाला बीमार हो गया है तो पीएमओ से तुरंत ही फोन आया। इसके बाद हाल-चाल की जानकारी लेते हुए बेहतर से बेहतर इलाज करने के लिए निर्देश दिए गए।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 5 Nov 2023 12:47 PM GMT
Pappu Chaiwala Varanasi
X

Pappu Chaiwala Varanasi 

Varanasi News :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के पीएम होने के अलावा काशी के सांसद भी हैं। अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से उन्हें बहुत लगाव है। काशी में होने वाले हर घटनाक्रम पर वह बारीकी से नजर रखते हैं और उन्हें पता होता है कि कब कहां पर क्या हो रहा है। अब हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर थोड़ा हैरान भी हो गए हैं वहीं पीएम मोदी के प्रशंसक एक बार फिर उनकी प्रशंसा करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी के पप्पू चाय वाले की तबीयत बिगड़ने के बाद उनका हाल-चाल जाना है और बेहतर इलाज के लिए निर्देशित किया है और उनके इस व्यवहार से सभी अभिभूत नजर आ रहे हैं।

पीएम ने पूछा पप्पू चाय वाले का हाल

बीजेपी के प्रवक्ता अशोक पांडे द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से बहुत गहरा लगाव है। यहां के अस्सी में पप्पू चाय वाले की बहुत पुरानी और फेमस दुकान है। इस दुकान के मालिक विश्वनाथ सिंह उर्फ पप्पू की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक के संबंध में जानकारी पहुंची तो वाराणसी में मौजूद पीएम संसदीय कार्यालय से एक फोन पहुंचा। जिसमें पप्पू चाय वाले का हाल-चाल पूछने के साथ उन्हें बेहतर से बेहतर इलाज देने के लिए निर्देशित किया गया है। पीएम मोदी यहां के लोगों की खास चिंता रखते हैं इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया है।

तबीयत में आया सुधार

प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय से आए फोन के बाद तुरंत ही बीजेपी के नेता अस्पताल पहुंचे और विश्वनाथ सिंह की तबीयत के बारे में डॉक्टर से सारी जानकारी ली और उन्हें बेहतर से बेहतर इलाज देने के लिए निर्देशित किया। अब जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक विश्वनाथ सिंह की तबीयत में सुधार आ गया है और वह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर भी पहुंच चुके हैं। उनकी तबीयत पहले से काफी ज्यादा बेहतर है।

पीएम ने ली थी चाय की चुस्कियां

2022 में उत्तर प्रदेश में जो विधानसभा चुनाव हुए थे उस समय अपने रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अस्सी की फेमस पप्पू की चाय की दुकान पर रुककर चाय की चुस्कियां लगाई थी। यहां बगल में स्थित पान की दुकान से उन्होंने पान भी खाया था और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। प्रधानमंत्री ने जिस अंदाज में अपने संसदीय क्षेत्र की चाय की दुकान के मालिक के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली है। उससे यह साफ जाहिर है कि उन्हें यहां की चाय की चुस्की आज भी याद है और वह अपनी जनता के लिए सदैव अच्छा काम करने के लिए तत्पर हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story