Varanasi News: फेसबुक का ऐसा बवाल, घर में घुस गई कांग्रेस नेत्री और जमकर पीटा

Varanasi News: रोशनी जायसवाल का कहना है कि फेसबुक पोस्ट पर पांडेपुर में रहने वाले राजेश सिंह ने फेसबुक पर कई कमेंट किए हैं यह कॉमेंट साल 2021 से लेकर 2023 के बीच में किए गए हैं और इस कमेंट पर उनकी उनसे तीखी बहस भी हो चुकी है

Rishu Pathak
Published on: 15 Sep 2024 2:27 PM GMT (Updated on: 15 Sep 2024 2:28 PM GMT)
Varanasi News
X

Varanasi News

Varanasi News: सोशल मीडिया पर आजकल के युवा खूब एक्टिव रहते हैं और कभी-कभी सोशल मीडिया विवाद का कारण बन जाता है। ऐसा ही एक मामला वाराणसी में फेसबुक कमेंट विवाद का कारण बन गया। कांग्रेस नेत्री रोशनी कुशल जायसवाल अपने समर्थकों के साथ कमेंट करने वाले के घर जा पहुंची और उसके घर के बाहर से फेसबुक लाइव किया। इसके बाद राजेश सिंह के घर में घुसी। कांग्रेस नेत्री रोशनी कुशल जायसवाल पहले राजेश को खूब खरी खोटी सुनाती हैं और उसके बाद राजेश सिंह को घर से खींचकर पीटा। वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच बचाव करने आई राजेश की पत्नी को भी चोट लगी है।

इतना ही नहीं इस पूरी मारपीट का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी रोशनी कुशल जायसवाल ने पोस्ट कर दिया। इस के बाद लालपुर पांडेयपुर थाना पहुंची और पुलिस से भी शिकायत की। राजेश सिंह की पत्नी ने भी थाने में हमलावरों के खिलाफ अश्लीलता करने, मारपीट और लूट करने की शिकायत की है। राजेश सिंह खुद को आरएसएस का कार्यकर्ता बताते हैं।

कांग्रेस नेता रोशनी कुशल जायसवाल न केवल फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर पर भी एक्टिव रहती हैं फेसबुक और इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सरकार को लेकर तल्ख टिप्पणी भी करती रहती हैं। रोशनी जायसवाल का कहना है कि फेसबुक पोस्ट पर पांडेपुर में रहने वाले राजेश सिंह ने फेसबुक पर कई कमेंट किए हैं यह कॉमेंट साल 2021 से लेकर 2023 के बीच में किए गए हैं और इस कमेंट पर उनकी उनसे तीखी बहस भी हो चुकी है। रोशनी ने पीटने के बाद खुद वहां पुलिस को बुलाया और मौके पर पुलिस ने दोनों पक्षों को लालपुर थाने ले आई रोड रोशनी जायसवाल ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से राजेश के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने और उसके घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की है।

तो वही राजेश सिंह की पत्नी अनु सिंह ने लालपुर पुलिस को शिकायत की और बताया कि कांग्रेस नेता रोशनी कुशल जायसवाल अपने पति और 20 अज्ञात लोगों के साथ सुबह उनके घर में घुसी सभी के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगी विरोध करने पर कुशल जायसवाल ने घर में तोड़फोड़ की साथ ही सोने की चेन और घर में रखे ₹20000 लूट लिए।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story