×

Varun Gandhi Corona Positive: अब वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव, पीलीभीत में चुनावी प्रचार के बाद बढ़ा कोरोना का खतरा

Varun Gandhi Corona Positive: वरुण गांधी चुनाव के सिलसिले में पीलीभीत गए हुए थे । जिसके बाद कोरोना संक्रमित हुए ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 9 Jan 2022 7:44 AM GMT (Updated on: 9 Jan 2022 7:30 PM GMT)
varun gandhi corona positive
X

वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव (फोटो : सोशल मीडिया )

Varun Gandhi Corona Positive: भाजपा के सांसद वरुण गांधी कोरोना संक्रमित (Varun Gandhi Corona Positive) पाए गए हैं । इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर के माध्यम से दी है । ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि वह चुनाव प्रचार (chunav prachar) करने के लिए तीन दिनों तक पीलीभीत में थे जिसके बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है । वरुण गांधी ने चुनाव आयोग से मांग करते हुए उम्मीदवार और पार्टी कार्यकर्ताओं को कोरोना बूस्टर डोज लगवाने की मांग की ।

वरुण गांधी चुनाव के सिलसिले में पीलीभीत गए हुए थे । जिसके बाद कोरोना संक्रमित हुए । पीलीभीत (Pilibhit) में उन्होंने पार्टी की उपलब्धियों के सम्बन्ध में कई जनसभाओं में भाग लिया था साथ ही लोगों से मुलाकात भी की थी ।

यूपी में कोरोना केस

बता दें , यूपी में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के कुल 6411 मामले सामने आए हैं । 6 लोगों की मौत हो गयी । जबकि 24 घंटे में राजधानी लखनऊ में कोरोना के 867 नए मरीज मिले ।

बीते 24 घंटों में देश में कोरोना मामले

आपको बता दें, देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,59,632 नए मामले सामने आये । 327 मरीजों की मौत हो । जिसके बाद एक्टिव केस बढ़कर 5,90,611 हो गई है। महाराष्ट्र, दिल्ली , केरल, तमिलनाडु और कर्नाटक में इस समय सबसे ज्यादा केस मिल रहे हैं ।

कोरोना के बढ़ते मामलों के देखते हुए कई राज्यों में सरकारें स्कूल-कॉलेज, सिनेमाघरों, रेस्तराओं आदि को बंद करने का आदेश जारी कर दिया हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार

महाराष्ट्र के एक बार फिर कोरोना के बढ़ते रफ़्तार को देखते हुए सरकार ने भी कई कड़े कदम उठाए हैं। नए वेरियेंट ओमीक्रोन के सबसे ज्यादा मामले भी महाराष्ट्र से आ रहे हैं ।

महाराष्ट्र में बीते दिन 41,434 लोग संक्रमित पाए गए , केरल में 5,944, कर्नाटक में 8,906 , तमिलनाडु में 10,978 , दिल्ली में सैकड़ों डॉक्टर संक्रमित पाए गए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story