×

वरुण गांधी का पीके को टका सा जवाब, कहा- नहीं आऊंगा कांग्रेस पार्टी में

By
Published on: 12 July 2016 3:31 PM GMT
वरुण गांधी का पीके को टका सा जवाब, कहा- नहीं आऊंगा कांग्रेस पार्टी में
X

लखनऊ: यूपी में कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर (पीके) की सुल्तानपुर से बीजेपी एमपी और गांधी-नेहरु परिवार के सदस्य वरुण गांधी को कांग्रेस में लाने की कोशिशें नाकाम हो गई हैं।

वरुण ने पीके को टका सा जवाब दिया है कि वो किसी भी कीमत पर कांग्रेस में नहीं आ सकते। पीके ने वरुण से बातचीत करने के लिए पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से इसकी मंजूरी ली थी। सोनिया गांधी की मंजूरी के बाद ही पीके ने वरुण गांधी से फोन पर बात की। बातचीत में पीके ने कहा कि वह अपना समय लेकर जवाब दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें ... प्रियंका के अलावा PK यूपी में खेलना चाहते हैं एक और गांधी कार्ड

सूत्रों की मानें तो वरुण को विधानसभा चुनाव में सीएम पद का दावेदार बनाने की पेशकश भी की गई है। वरुण ने समय लिया लेकिन पी को ना कह दिया। सूत्रों के अनुसार वरुण गांधी का कहना है कि त्याग के बाद ही कुछ मिलता है। बीजेपी में भी त्याग के बाद अभी कुछ नहीं मिला है लेकिन उम्मीद है कि मिलेगा जरुर। वो जानते हैं कि भले पीके कुछ कहें लेकिन कांग्रेस में उनका सम्मान नहीं होगा।

यह भी पढ़ें ... UPCC के नए अध्यक्ष राजबब्बर,मोदी की बोटी-बोटी काटने वाले बने उपाध्यक्ष

पीके, कांग्रेस की पटरी से उतर गई गाड़ी को फिर से उपर लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनके काम करने की शैली यूपी कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को रास नहीं आ पा रही है। इलाहाबाद समेत कई जिलों में नेताओं के साथ बैठक में कांग्रेसी नेताओं के बीच आपस में मारपीट हो गई थी। अब यूपी कांग्रेस के प्रेसिडेंट निर्मल खत्री को हटाने के बाद आपसी कलह बढ़ेगी जिससे पीके सामने नए मोर्चे भी खुलेंगे।

Next Story