×

कुलपति के विवादित बयान पर वाद दर्ज, छात्रों को दिया था 'मर्डर ज्ञान'

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति द्वारा जनपद गाजीपुर में एक समारोह के दौरान दिए गए भड़काऊ भाषण को लेकर उनकी मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। उनके भाषण को लेकर आज सीजेएम कोर्ट में प्रकीर्णवाद दर्ज कराया गया है। अगली सुनवाई 17 जनवरी को होगी।

Rishi
Published on: 16 Jan 2019 4:55 PM GMT
कुलपति के विवादित बयान पर वाद दर्ज, छात्रों को दिया था मर्डर ज्ञान
X

जौनपुर : वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति द्वारा जनपद गाजीपुर में एक समारोह के दौरान दिए गए भड़काऊ भाषण को लेकर उनकी मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। उनके भाषण को लेकर आज सीजेएम कोर्ट में प्रकीर्णवाद दर्ज कराया गया है। अगली सुनवाई 17 जनवरी को होगी। दीवानी अधिवक्ता व समाजसेवी विकास तिवारी ने कुलपति राजाराम यादव द्वारा दिये गये विवादित भाषण पर मुकदमा दर्ज करने के लिए सीजेएम कोर्ट में वाद दायर किया है।

ये भी देखें :आबरू बचाने के लिए प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, जांच शुरू

मालूम हो कि कुलपति राजाराम यादव के सत्यदेव पीजी कालेज गांधीपुरम जनपद- गाजीपुर में आयोजित एक समारोह कार्यक्रम में छात्रों को सम्बोधित करते हुए भाषण दिया कि यदि कोई झगड़ा करे तो उसकी पिटाई कर देना बस चले तो उसका मर्डर करके आना हम देख लेंगे, उस भाषण का वीडियो वायरल हुआ था।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव- 2019: आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकती हैं मायावती

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story