Jhansi News: झांसी रेलवे स्टेशन पर पकड़ी गई हरियाणा की शराब, साला व जीजा गिरफ्तार

Jhansi News: बीती रात राजकीय रेलवे पुलिस व रेल सुरक्षा बल ने हरिय़ाणा से तस्करी करके लायी गई शराब बरामद की है। इसकी कीमत हजारों रुपयां आंकी गई है। इस मामले में साले और जीजा को गिरफ्तार कर लिया।

B.K Kushwaha
Published on: 3 March 2023 2:12 PM GMT
Jhansi Railway Station Caught Haryana Liquor
X

Jhansi Railway Station Caught Haryana Liquor

Jhansi News: वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी स्टेशन गांजा, शराब का अड्डा बनता जा रहा हैं। कभी गांजा तो कभी शराब पकड़ी जा रही हैं। यह कारोबार सालों से चल रहा हैं। इसके बावजूद तस्करों पर अंकुश नहीं लगाया जा रहा है। बीती रात राजकीय रेलवे पुलिस व रेल सुरक्षा बल ने हरिय़ाणा से तस्करी करके लायी गई शराब बरामद की है। इसकी कीमत हजारों रुपयां आंकी गई है। इस मामले में साले और जीजा को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को अदालत में पेश किया। वहां से उन्हें जेल भेजा गया।

रेल सुरक्षा बल और राजकीय रेलवे पुलिस स्थानीय रेलवे स्टेशन वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी पर संयुक्त टीम गश्त कर रही थी, तभी सूचना मिली कि सुलभ शौचालय के पास शराब के तस्कर खड़े हैं। इनके पास हरियाणा से तस्करी करके लायी गई अंग्रेजी शराब है। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर दोनों को बैग समेत पकड़ लिया। जीआरपी थाना में लाकर उनसे पूछताछ की। रेलवे पुलिस के मुताबिक बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम नयाखेड़ा निवासा राम सुंदर और प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली में रहने वाले बहादुर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपी बहादुर सिंह का राम सुंदर साला है। दोनों लोग काफी दिनों से शराब की तस्करी कर रहे हैं। इनके पास से 25 बोतल व 37 हाफ अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की है। इनमें 11 बोतल इम्पीरियल, 11 बोतल ब्लैड डॉग, मैक डॉवल आदि कंपनी की शराब की बोतल है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया। वहां से उन्हें जेल भेजा गया।

रिटायर्ड कानूनगो के फार्मासिस्ट बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

झांसी से एक और खबर है, जहां अपने घर लौट रहा रिटायर्ड कानूनगो का फार्मासिस्ट बेटा झांसी -कानपुर हाईवे पर सड़क हादसे का शिकार हो गया। यह हादसा सड़क पार करते होना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

नवाबाद थाना क्षेत्र के अशोका सनफ्रांस में फार्मासिस्ट विनोद कुमार वर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। परिजनों के मुताबिक विनोद के पिता रिटायर्ड कानूनगो है। उनकी पत्नी होम्योपेथिक डॉक्टर हैं। विनोद वर्मा की दिगारा के पास दुकान है। वह अपनी सफारी गाड़ी से वापस घर आ रहे थे। इसी दौरान सरोज अस्पताल के पास ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story