×

इस सूचना पर DM, SP समेत पूरी रात सड़कों पर घूमी पुलिस, चलाया चेकिंग अभियान

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में अवैध खनन की खबरों के बीच पुलिस के अधिकारी आधी रात में चेकिंग अभियान के निकल पड़े। डीएम और एसपी से लेकर सभी प्रशासनिक अमला नेशनल हाइवे 24 पर पहुंट गया। अधिकारियों ने पूरी रात गहन चेकिंग अभियान चलया।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Jan 2019 9:23 AM GMT
इस सूचना पर DM, SP समेत पूरी रात सड़कों पर घूमी पुलिस, चलाया चेकिंग अभियान
X

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में अवैध खनन की खबरों के बीच पुलिस के अधिकारी आधी रात में चेकिंग अभियान के निकल पड़े। डीएम और एसपी से लेकर सभी प्रशासनिक अमला नेशनल हाइवे 24 पर पहुंट गया। अधिकारियों ने पूरी रात गहन चेकिंग अभियान चलया। अचानक पूरे जिले में शुरू हुए चेकिंग अभियान से हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें.....सीवीसी जांच की निगरानी करने वाले जस्टिस पटनायक बोले- आलोक वर्मा के खिलाफ भ्रष्टाचार के कोई सबूत नहीं

पुलिस ने नेशनल हाईवे से गुजरने वाले भारी वाहनों की चेकिंग की। इसके साथ ही संदिग्ध वाहनों पर कड़ी नजर रखी गई। पुलिस ने वाहनों को रोक रोककर वाहनों के कागजात के साथ वाहनों में भरे माल की भी चेकिंग की। पूरी रात पुलिस नेशनल हाईवे पर मुस्तैद रही। मुस्तैदी की खास वजह ये भी थी कि डीएम और एसपी खुद एक एक गाङी रोककर चेक कर रहे थे। हालांकि चेकिंग के दौरान पुलिस को ऐसा कुछ नहीं मिला जैसी उनके पास संदिग्ध वाहनों अवैध कटान और अवैध खनन की सूचना मिली थी।

यह भी पढ़ें.....स्वामी विवेकानंद के ये विचार आज भी भरते हैं युवाओं में ऊर्जा

दरअसल जिले के डीएम अमृत त्रिपाठी और एसपी एस चिनप्पा अपने वर्किंग स्टाईल के लिए जाने जाते हैं। बीती रात करीब 12 बजे डीएम और एसपी पूरे प्रशासनिक अमले और भारी पुलिस बल के साथ सड़क पर उतर आए। दोनों ही अधिकारी सबसे पहले नेशनल हाईवे 24 के बरेली मोड़ चौराहे पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने सीओ बलदेव सिंह खनेड़ा, इंस्पेक्टर चौक कोतवाली राजकुमार तिवारी को चेकिंग का आदेश दिया।

यह भी पढ़ें.....विधायकों व सांसदों संग क्रिकेट खेलेंगे भाजयुमो कार्यकर्ता, 20 को लखनऊ में समापन

सीओ सदर बलदेव सिंह खनेड़ा का कहना है कि अवैध कटान, अवैध खनन, अवैध शराब और संदिग्ध वाहनों के गुजरने की सूचना मिल रही थी जिसके बाद डीएम और एसपी के आदेश पर पूरे जिले मे चेकिंग अभियान चलाया गया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story