विहिप ने सीएए को लेकर कही ये बड़ी बात, विपक्ष को आड़े हाथों लिया

विश्व हिन्दू परिषद का शीर्ष नेतृत्व भले ही दावा करे कि वह किसी राजनैतिक दल से नाता नहीं रखता हो और वह शुद्ध रूप से हिन्दू समाज के हित के लिए देश में अलख…

Published by Deepak Raj Published: February 27, 2020 | 9:18 pm
Modified: February 27, 2020 | 9:23 pm

जौनपुर। विश्व हिन्दू परिषद का शीर्ष नेतृत्व भले ही दावा करे कि वह किसी राजनैतिक दल से नाता नहीं रखता हो और वह शुद्ध रूप से हिन्दू समाज के हित के लिए देश में अलख जगाने का काम करता है। लेकिन सच इसके ठीक विपरीत है।

ये भी पढ़ें-अगर ये काम कर लें मोदी सरकार तो देश की जीडीपी बढ़कर हो जाएगी 10 फीसदी

तभी तो विश्व हिन्दू परिषद के केन्द्रीय महामंत्री मिलिंद परांडे ने यहाँ जनपद में मीडिया से बात करते समय केन्द्र में भाजपा की सरकार द्वारा सीएए के बाबत लिए गये निर्णय का पक्ष रखने के साथ ही विपक्ष राजनीतिक शुरमाओं को आड़े हाथ लिया और सीएए के समर्थन में अपना बयान जारी किया।

प्रताड़ित होकर भारत आए लोगों को संरक्षण देगी-परांडे

मीडिया से बात चीत करते समय मिलिंद परांडे के कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा सीएए कानून लाए जाने के खिलाफ तुषटीकरण की राजनीति करने वाले दलों द्वारा अनावश्यक रूप से विरोध किया जा रहा है जो पूर्णतः गलत है। सीएए केवल बंग्ला देश, अफगानिस्तान, पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों के लिए लागू होता है जो वहां से प्रताड़ित हो कर भारत आये हैं। सरकार उन्हें संरक्षित करने का काम करेगा।

 

सीएए के खिलाफ हो रहे दुष्प्रचार के खिलाफ सही जानकारी देंगे

साथ दिल्ली के अन्दर हुई हिंसक घटनाओं की निन्दा करते हुए विपक्षी राजनैतिक दलों के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही कहा कि देश के पूज्य संत जन पूरे देश में सीएए के खिलाफ हो रहे दुष्प्रचार के खिलाफ सही जानकारी देंगे।

अन्त में कहा कि काशी प्रान्त संगठन का विस्तार किया जायेगा हिन्दू समाज के गरीबों को जोड़ा जायेग। राम मन्दिर के बाबत कहा कि इसके लिए विहिप 25 मार्च से 7 अप्रैल तक पूरे देश में दो लाख गांवो में पहुँच कर रामोत्सव कार्यक्रम करगी। मीडिया द्वारा किये गये सवालों का जबाब देने से परहेज करते रहे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डा.आर.सी. दूबे, मीडिया प्रभारी आशीष मिश्रा, जन्मेजय तिवारी, विजय सिंह, आदि लोग उपस्थित रहे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App