×

मुठभेड़ में शातिर अपराधी घायल, पूर्व प्रधान हत्याकांड में पुलिस को थी तलाश

अहिरौली थाना क्षेत्र के मरथुआ सरैया गांव में स्वाट टीम ने एक अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने का दावा किया है। मुठभेड़ के दौरान अपराधी के पैर में गोली लगी है।

Newstrack
Published on: 30 Jun 2020 7:23 PM GMT
मुठभेड़ में शातिर अपराधी घायल, पूर्व प्रधान हत्याकांड में पुलिस को थी तलाश
X

अंबेडकर नगर: अहिरौली थाना क्षेत्र के मरथुआ सरैया गांव में स्वाट टीम ने एक अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने का दावा किया है। मुठभेड़ के दौरान अपराधी के पैर में गोली लगी है। घायल अपराधी महाराजगंज थाना क्षेत्र के नकट वारा गांव का बताया जा रहा है । पुलिस की उसे इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के उतरेठू बाजार में हुई पूर्व प्रधान धर्मेंद्र वर्मा की हत्या में तलाश थी। पुलिस के अनुसार रन्नू गांव में हुयी एक हत्या के एक मामले में जेल जा चुका था जो कुछ दिन पूर्व ही जेल से बाहर आया था।

पुलिस के अनुसार उसने ही ने पूर्व प्रधान की हत्या की साजिश रची थी। उल्लेखनीय है कि उतरेथू बाजार में हुई 26 जून की हत्या की घटना के दौरान स्थानीय लोगों ने दो बदमाशों को पीट पीटकर मार डाला था।

यह भी पढ़ें...सीडीओ ने विकास भवन का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए ये सख्त निर्देश

बदमाशों ने इस घटना में संसार सिंह का नाम लिया था, लेकिन पुलिस अन्य साजिश कर्ताओ की तलाश में लगी थी। इसी घटना में पुलिस ने रन्नू सिंह को एक मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। उसके पैर में गोली लगने की बात सामने आयी है। फिलहाल स्थानीय लोग किसी मुहभेड़ से इंकार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...फिर लौटा टिड्डी दल: मचाया इतना आतंक, जिला प्रशासन-किसानों में हड़कंप

उनका कहना है कि पुलिस की कई गाड़िया भदौना ताल के पास आती जाती जरूर देखी गयी। वंही नकट वारा गाँव के लोगो का कहना है कि पुलिस उसे सोमवार को घर से लेकर गयी थी। फ़िलहाल पुलिस ने इस बार भी सटीक निशाना लगा ही दिया।

रिपोर्ट: मनीष मिश्रा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story