पुलिस अधिकारियों को ठगने वाला शातिर गिरफ्तार, ऐसे करता था ठगी

एसपी ने बताया की यह युवक ठगी में शातिर है और दर्जनों जिलों के सैकड़ों थाना प्रभारियों को ठगी का शिकार बनाया है। एसपी ने बताया की यह शातिर ठग थाना प्रभारियों को उनके क्षेत्र में चोरी की कई गाड़ियों की बरामदगी कराने का झांसा देकर उनको अपने जाल में फांस लेता था

Shivakant Shukla
Published on: 8 April 2019 3:16 PM GMT
पुलिस अधिकारियों को ठगने वाला शातिर गिरफ्तार, ऐसे करता था ठगी
X

हरदोई: थाना प्रभारियों को उनके क्षेत्र में चोरी की कई गाड़ियों की बरामदगी कराने का झांसा देकर उनको अपने जाल में फांस कर थाना प्रभारियों से ठगी करने वाले एक शातिर ठग को हरदोई की अतरौली पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसके पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है। एसपी के मुताबिक़ ठग ने दर्जनों जिलों के सैकड़ों थाना प्रभारियों को ठगी का शिकार बनाया है।

ये भी पढ़ें— लोकसभा चुनाव: पहले चरण के अंतिम दौर में सियासी दलों ने झोंकी ताकत

मामले का खुलासा करते हुए एसपी अलोक प्रियदर्शी ने बताया की अतरौली थाना प्रभारी एसपी उपाध्याय व अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक इरशाद त्यागी ने सिपाही अमीरुल हक व संतोष कुमार के साथ अतरौली चौराहे से नितिन शर्मा उर्फ़ निखिल शर्मा पुत्र सुभाष चंद्र शर्मा निवासी जैनपुर थाना कोतवाली देहात जनपद बुलंदशहर को गिरफतार किया। इसके पास से पुलिस ने एक मोबाइल भी बरामद किया है।

एसपी ने बताया की यह युवक ठगी में शातिर है और दर्जनों जिलों के सैकड़ों थाना प्रभारियों को ठगी का शिकार बनाया है।एसपी ने बताया की यह शातिर ठग थाना प्रभारियों को उनके क्षेत्र में चोरी की कई गाड़ियों की बरामदगी कराने का झांसा देकर उनको अपने जाल में फांस लेता था और उसके बाद मोबाईल से आवाज बदलकर थाना प्रभारी से उसके उच्चाधिकारी की आवाज में बात करके झांसे में ले लेता था।

ये भी पढ़ें— निरहुआ के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग, आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

एसपी ने बताया की यह थाना प्रभारियों को झांसे में लेने के बाद उनसे विभिन्न प्रकार के बहाने बनाकर 5 से दस हजार रुपये तक ठग लेता था।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story