×

Unnao Video: फीस जमा न करने पर बच्चों को निकाला बाहर, बच्चे व अभिभावक रोए

Unnao School Video: उन्नाव के बांगरमऊ के मोहल्ला स्थित बाल विद्या मंदिर स्कूल में अभिभावक समय से शुल्क जमा नहीं कर पाए तो विद्यालय प्रबंधन ने बच्चों को स्कूल के गेट से बाहर कर दिया।

Naman Mishra
Published on: 18 Oct 2022 6:02 AM GMT
X

उन्नाव के बांगरमऊ में फीस जमा न करने पर स्कूल ने बच्चों को निकाला बाहर: Video- Newstrack

Unnao School Video: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के कस्बा टोला मोहल्ला स्थित बाल विद्या मंदिर स्कूल (Bal Vidya Mandir School) में अभिभावक समय से माहवारी शिक्षण शुल्क जमा नहीं कर पाए तो विद्यालय प्रबंधन ने बच्चों को स्कूल के गेट से बाहर कर दिया। जब रोते हुए बच्चे अपने घर पहुंचे तो घर पहुंचे तो अभिभावक भी अपने आंसू नहीं रोक सके।

नगर के मोहल्ला मे संचालित एक निजी विद्यालय करीब एक दर्जन प्राथमिक छात्र बीते माह सितंबर का शिक्षण शुल्क नहीं जमा कर पाए। छात्रों के अनुसार मौजूदा समय विद्यालय में अर्धवार्षिक परीक्षाएं चल रही है। प्रबंध तंत्र ने फीस अदा न करने वाले छात्रों पर दबाव बनाने के लिए उन्हें क्लास ही नहीं बल्कि स्कूल गेट के बाहर का रास्ता दिखा दिया। बताते हैं कि स्कूल गेट के बाहर बच्चे खड़े-खड़े घंटों रोते रहे। फिर भी प्रबंध तंत्र का दिल नहीं पसीजा।

एक दर्जन छात्र छात्राएं आंसू बहाते हुए अपने-अपने घर पहुंचे

अंततः नगर की ही छात्र-छात्राएं करीब एक दर्जन छात्र छात्राएं आंसू बहाते हुए अपने-अपने घर पहुंची। बच्चों को शुभते देख उनके अभिभावक भी अपने आंसू नहीं रोक सके। अभिभावकों ने विद्यालय प्रबंध तंत्र के विरुद्ध जिला प्रशासन से शिकायत करने का मन बनाया है। मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर बच्चों के रोने का वीडियो तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story