×

Jhansi News: ट्रक ने वीडियो डिजाइनिंग को कुचला, गुस्साई भीड़ ने ट्रक में लगाई आग

Jhansi News: नवाबाद थाना क्षेत्र में झांसी-कानपुर हाईवे (Jhansi Kanpur Highway) पर बाइक में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे वीडियो डिजाइनिंग की मौत हो गई,

B.K Kushwaha
Published on: 3 Sep 2022 1:48 PM GMT
Video designing crushed by truck in Jhansi, death, angry mob set fire to truck
X

झाँसी: ट्रक ने वीडियो डिजाइनिंग को कुचला: Photo- Newstrack

Click the Play button to listen to article

Jhansi: नवाबाद थाना क्षेत्र (Nawabad police station area) में झांसी-कानपुर हाईवे (Jhansi Kanpur Highway) पर बाइक में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे वीडियो डिजाइनिंग की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी घायल हो गए। यह देख वहां मौजूद लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ समझाकर मामले को शांत करवाया।

उल्दन थाना क्षेत्र (Uldan police station area) के ग्राम घाघरी में रहने वाला हेमंत कुमार अहिरवार नवाबाद थाना क्षेत्र के पिछोर में किराए के मकान में रहता था। वह भोजला मंडी स्थित एक कम्पनी में वीडियो डिजाइनिंग का काम करता था। शनिवार दोपहर को वह अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर भोजला गांव जा रहा था। जैसे ही वह भोजला जाने वाले रास्ते की ओर उतरने लगा, तभी पीछे से आलू से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया।

हेमंत ट्रक के पहियों के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य साथी टक्कर लगने के बाद छिटक कर सड़क पर जा गिरे। इसकी जानकारी लगते ही वहां लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने खड़े ट्रेक में आग लगा दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फायर बिग्रेड की गाड़ियों से ट्रक में लगी आग पर काबू पा लिया। बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।


शादी के एक साल बाद महिला की मौत, मायके वालों ने कहा दहेज की खातिर मार डाला

शादी के एक वर्ष बाद महिला की मौत हो गई। मायके वालों ने ससुरालियों पर मृतका का गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं ससुराली इसे आत्महत्या बता रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम तिलैथा में रहने वाली रीना की शादी एक वर्ष पहले राजेश निवासी लहर ठकुरपुरा थाना बबीना के साथ हुई थी। मायके वालों के मुताबिक शादी में हैसियत के अनुसार दहेज दिया था। इसके बाद भी पति और ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने के कारण उसे मारपीट कर प्रताड़ित किया जाता था।

विगत दिवस रीना ने मायके वालों को फोन कर बताया था कि पति समेत ससुरालीजन उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। अभी रीना ने फोन कर रखा था कि कुछ समय बात उनके पास पुनः फोन आया। फोन पर उन्हें बताया कि रीना ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। यह सुनते ही जैसे ही वह रीना के ससुराल पहुंचे तो उसका शव नीचे रखा था। उन्हें आशंका है कि पति समेत ससुरालियों ने मिलकर रीना की गला दबाकर हत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सामान लेने गए सफाईकर्मी को बस ने कुचला हुई मौत

मध्य प्रदेश में निवाड़ी जिले के कोतवाली अंतर्गत तालपुरा में रहने वाला मुकेश वाल्मीकि ठेकेदार के अंडर में सफाई कर्मचारी था। परिजनों के मुताबिक विगत शाम वह सामान लेने क्षेत्र के बाजार गया था। जहां महाकाल ट्रैबेल्स की बस ने उसे कुचल दिया। जिससे वह घायल हो गया। यह देख स्थानीय क्षेत्रवासियों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी और घायल को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भिजवाया। जहां रात्रि में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story