Pratapgarh News: मरीज पहुंचाकर लौट रही एम्बुलेंस बनी सवारी गाड़ी, वीडियो हो रहा वायरल

Pratapgarh News: वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक निजी नरसिंह होम से कुछ लोग निकलते हैं और एंबुलेंस में बैठकर लालगंज की तरफ चले जाते हैं, जहां ईएमटी और चालक कुछ पैसों के लालच में सवारी को बैठाकर लालगंज तरफ चले गए।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 23 Dec 2022 3:50 PM GMT
Pratapgarh News
X

Pratapgarh News (Newstrack)

Pratapgarh News: सरकारी एंबुलेंस में सवारी बैठाने का वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायल हो रहा है वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक निजी नरसिंह होम से कुछ लोग निकलते हैं और एंबुलेंस में बैठकर लालगंज की तरफ चले जाते हैं, जहां ईएमटी और चालक कुछ पैसों के लालच में सवारी को बैठाकर लालगंज तरफ चले गए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

प्रतापगढ़ में मेडिकल कॉलेज में मरीज छोड़कर लौट रही एक सरकारी एंबुलेंस अचानक बीच रास्ते पर रुक कर सवारी बैठाने लगती है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि मेडिकल कॉलेज के गेट के ठीक सामने ही कुछ दूर पर जाकर के सरकारी एंबुलेंस सड़क पर रुक जाती है और तकरीबन 4 से 5 लोग सरकारी एंबुलेंस में बैठकर लालगंज की तरफ जाते हैं। वहां पर मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

अचानक बीच सड़क पर सवारियों को बैठाने लगी एंबुलेंस

मेडिकल कॉलेज में मरीज को पहुंचाने आई एंबुलेंस अचानक सदर बाजार की रोड पर पहुंची और एक निजी नर्सिंग होम से बाहर निकल रहे कुछ मरीजों को बैठाकर लालगंज तहसील क्षेत्र की ओर जाने का दावा कर आगे बढ़ गई।

बताया गया कि एंबुलेंस के चालक ने नर्सिंग होम से निकलने वाली सवारियों को उनके मरीजों के साथ लालगंज तक पहुंचाने का दावा कर मोटी रकम वसूलने का प्रयास किया। उक्त मामले का किसी ने मोबाइल में वीडियो बनाकर अधिकारियों से शिकायत कर दी।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने पूरे मामले की गहनता से जांच कराने के बाद एंबुलेंस के चालक व ईएमटी के खिलाफ कार्यवाही की तैयारी शुरू की है। पहले भी एंबुलेंस से मनमानी करने वाले चालकों के खिलाफ विभाग के अधिकारियों ने कार्यवाही भी की थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story