×

मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र में दबंगों के हौसले बुलंद, दलित अधेड़ को चप्पलों से पीटा, देखें वीडियो

दबंगों ने अधेड़ को पहले तो हाथों से पीटा, फिर मर्यादा भूल गए चप्पलों से उसे सिर-चेहरा आदि जगहों पर पीटने लगे।

Fareed Ahmed
Reporter Fareed AhmedPublished By Chitra Singh
Published on: 17 May 2021 9:56 AM GMT
मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र में दबंगों के हौसले बुलंद, दलित अधेड़ को चप्पलों से पीटा, देखें वीडियो
X

सुल्तानपुर: मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में एक अधेड़ दलित की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दबंगों ने अधेड़ की पिटाई करके लहूलुहान कर दिया। मामला पुलिस में गया, तो वहां भी खेल हुआ। पुलिस ने अपनी ओर से दर्ज किए मुकदमें में तो 307 के तहत केस दर्ज किया, लेकिन पीड़ित की तहरीर पर मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

वायरल वीडियों में आप जो तस्वीरें देख रहे हैं, ये दलित काशीराम कोरी है। वो जिले धनपतगंज थाना अंतर्गत अगई ग्राम पंचायत का बताया जा रहा है। इसका जुर्म क्या है, इसका अभी तक नहीं पता चला सका, लेकिन वीडियो में होती बातचीत से इतना अनुमान लगाया जा रहा है कि गांव की रंजिश में काशीराम का ये बुरा हाल किया गया। दबंगों ने अधेड़ को पहले तो हाथों से पीटा, फिर मर्यादा भूल गए चप्पलों से उसे सिर-चेहरा आदि जगहों पर पीटने लगे। इतने से जब दबंगों का दिल नहीं भरा, तो वो उसे जमीन में घसीटे हुए खेत में ले गए और उसकी गर्दन दबाकर जान से मारने का प्रयास किया।

वीडियो में साफ सुना जा सा सकता है कि आंख के पास चोट लगने के बाद वो कह रहा है मेरी आंख फूट गई लेकिन दबंगों को तरस नही आया। बताया जा रहा है कि मारने वालों में लल्लन, गिरीश मिश्रा, अतुल मिश्रा और उसके दो अन्य साथी भी शामिल थे।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story