Agara News: स्कूली बच्चों का दलदल रास्ते से गुजरने का वीडियो हुआ वायरल, स्मार्ट सिटी की खुली पोल

Agara News: रास्ता इतना खराब है कि इस रास्ते से गुजरकर कई महिलाएं और बच्चे चोटिल हो चुके हैं।

Rahul Singh
Published on: 27 Sep 2022 7:36 AM GMT
X

Video of school children passing swamp road went viral and smart city open poll (Social Media)

Agara News: आगरा के ब्लॉक खंड बरौली अहीर के श्यामों गांव क्षेत्र में क्षेत्रवासियों का जीना दुश्वार हो गया है । क्षेत्रवासी नरकीय जीवन जीने के लिए मजबूर हैं। आगरा में कई दिनों से लगातार हुई बारिश से रास्ता दलदल बन गया है। रास्ता इतना खराब है कि कई लोग इस रास्ते से गुजरकर कई महिलाएं और बच्चे चोटिल हो चुके हैं। क्षेत्रीय लोगों के लिए आने जाने के लिए इस रास्ते के अलावा अन्य कोई दूसरा रास्ता नही है।

इस क्षेत्र में रहने वाले कई बच्चे विद्यालय नही जा पा रहे हैं। जब बच्चों ने स्कूल जाना चाहा तो दलदल और कीचड़ से भरे रास्ते मे फस गए और उनकी स्कूल ड्रेस पूरी तरह खराब हो गई और चाहकर भी स्कूल नही जा पाए। ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की है। ग्रामीण वीडियो के माध्यम से अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं । क्या इसी तरह सरकार द्वारा चलाया जा रहा शिक्षा अभियान फलेगा फूलेगा।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मासूम बच्चे किस तरह कीचड़ से होकर स्कूल जाने की कोशिश कर रहे हैं। स्कूली बच्चों का स्कूल जाते कीचड़ से होकर गुजरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताते चलें कि इस क्षेत्र से भाजपा विधायक और उत्तर प्रदेश सरकार में महिला कल्याण मंत्री बेबी रानी मौर्य है। वावजूद इसके इस जलभराव और कीचड़ के रास्ते से क्षेत्रीय लोगों को निजात नही मिली है।

जलभराव और कीचड़ से संक्रमण फैल सकता है । संचारी रोगों से बचने के लिए सरकार करोड़ो रूपये खर्च कर रही है । क्षेत्रीय प्रधान कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। अब देखना होगा कि इस खबर का शासन प्रशासन पर क्या प्रभाव पड़ता है। ग्रामीणों की समस्या का क्या हल निकलता है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story