×

Kanpur News: शिव भक्ति का अनोखी वीडियो, आनंदेश्वर मंदिर में आरती के दौरान दंडवत करते नजर आया बकरा

Kanpur News: कानपुर में सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, वीडियो में आनंदेश्वर मंदिर में आरती के दौरान दंडवत करते एक बकरा नजर आ रहा है।

Avanish Kumar
Published on: 9 Oct 2022 12:11 PM GMT
Kanpur News
X

शिव भक्ति का अनोखी वीडियो, आनंदेश्वर मंदिर में आरती के दौरान दंडवत करते नजर आया बकरा

Kanpur News: कानपुर में सोशल मीडिया पर इस समय एक अनोखे वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है और वायरल हो रहा वीडियो कानपुर के परमट में प्रसिद्ध शिव मंदिर आनंदेश्वर धाम का बताया जा रहा है जहां एक बकरा की शिव भक्ति में लीन नजर आ रहा है और बकरे की भक्ति को लोग देख काफी हैरान नजर आ रहे है।और इसको प्रभु की लीला बता रहे हैं।

लोग दिखे आश्चर्यचकित


कानपुर के प्रसिद्ध शिव मंदिर आनंदेश्वर धाम में बीते दिनों आरती के दौरान जहां वहां पर भक्त लोग भगवान शिव की आराधना में तल्लीन थे तो उसी दौरान एक बकरा अपने आराध्य की अराधना में लीन दिखा।इस आरती के दौरान आरती के दौरान बकरा आगे के घुटनों के बल पर बैठकर भगवान के आगे अपना शीश झुकाते हुए दिखाई दे रहा है।आखिर आरती के दौरान इतनी देर तक बकरा कैसे आस्था में डूबा रहा इसको लेकर लोग आश्चर्यचकित हैं।

लोगों देने लगे प्रतिक्रिया

कानपुर में यह बकरा अब चर्चा का विषय बना गया है और हर कोई इस वीडियो को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रिया देने के साथ और आगे फारवर्ड करने लगे। और देखते ही देखते या वीडियो लाखों लोगों तक पहुंच गया है और सभी बकरे को शिवभक्त बताते हुए एक तरफ तारीफ कर रहे हैं और चारों तरफ लोग इस बकरे की बात कर रहे हैं कि आखिर आरती के दौरान इतनी देर तक बकरा आस्था में डूबा हुआ नजर आ रहा है. हर कोई यह वीडियो देख कर आश्चर्यचकित है.

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story