×

कैराना विधानसभा सीट से सपा के उम्मीदवार नाहिद हसन के समर्थकों ने जाट वोटरों को दी खुली धमकी

राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी के गठबंधन से कैराना विधानसभा सीट के प्रत्याशी नाहिद हसन के समर्थकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bishwajeet Kumar
Published on: 25 Jan 2022 11:15 AM GMT
कैराना विधानसभा सीट से सपा के उम्मीदवार नाहिद हसन के समर्थकों ने जाट वोटरों को दी खुली धमकी
X

Viral Video

UP Assembly Election: चुनाव आयोग (Election Commission) द्वारा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। जिसके बाद से ही सभी राजनीतिक दल अपना-अपना सियासी समीकरण साधने में पूरी ताकत झोंक रही हैं। उत्तर प्रदेश में इस बार विधानसभा चुनाव 7 चरणों में होने हैं पहले चरण के मतदान का तारीख भी नजदीक आ गया है। इसी बीच पश्चिमी यूपी के कैराना से एक वायरल वीडियो (Viral Video) सामने आया है।

(नोट- न्यूज़ट्रैक वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।)

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में कैराना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी नाहिद हसन (Nahid Hasan) के कथित बसमर्थक वीडियो में क्षेत्र के कुछ वोटरों को धमकी देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नाहिद के समर्थक जाट वोटरों को धमकी देते नजर आ रहे हैं। की अगर कैराना में जाट वोटरों ने नाहिद हसन को वोट नहीं दिया तो उन्हें गड़बड़ी करने में एक भी मिनट नहीं लगेगा।

इस वायरल वीडियो में एक घर के पास मुस्लिम समुदाय के कई लोग इकट्ठे हैं इन्हीं लोगों में से एक शख्स कह रहा है कि अगर हमारे चौधरी के साथ कुछ गड़बड़ी होती है तो हम यहां 1 मिनट नहीं लगाएंगे गड़बड़ी करने में। दरअसल वायरल वीडियो में यह युवक हमारे चौधरी शब्द से नाहिद हसन की ओर इशारा कर रहा है। युवक का कहना है कि अगर इस चुनाव में जाटों ने नाहिद हसन को वोट नहीं दिया तो हमें भी यहां गड़बड़ी करने में 1 मिनट नहीं लगेगा।



गौरतलब है कि राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी के गठबंधन से कैराना विधानसभा सीट के लिए नाहिद हसन को उम्मीदवार बनाया गया है। नाहिद समाजवादी पार्टी के पुराने विधायक भी हैं इस वक्त नाहिद जेल में है। चुनाव के मद्देनजर कैराना में नाहिद हसन के कुछ समर्थकों ने मुस्लिम समुदाय के लोगों का एक मीटिंग बुलाया था।

उत्तर प्रदेश में इस बार विधानसभा चुनाव कुल 7 चरणों में संपन्न होगा पहले चरण के लिए मतदान 20 फरवरी को किया जाएगा। वहीं आखिरी चरण के लिए मतदाता अपने मतों का प्रयोग 7 मार्च को करेंगे। जबकि चुनाव परिणाम बाकी के 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों के साथ 10 मार्च को घोषित होंगे।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story