×

VIDEO: 'भारत माता की जय' का नारा लगाकर BJP प्रदेश उपाध्यक्ष ने कुचली महिलाओं की आवाज

सूबे में इन दिनों भाजपा की पद यात्रा निकाली जा रही है। राष्ट्रपिता के नाम भुनाने के लिए उनकी 150 वीं जयंती का सहारा लिया गया है। मक़सद जो बताया गया है वो ये कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को जानकारी दी जाएगी।

Manali Rastogi
Published on: 15 Dec 2018 4:30 AM GMT
VIDEO: भारत माता की जय का नारा लगाकर BJP प्रदेश उपाध्यक्ष ने कुचली महिलाओं की आवाज
X
VIDEO: 'भारत माता की जय' का नारा लगाकर BJP प्रदेश उपाध्यक्ष ने कुचली महिलाओं की आवाज

सुल्तानपुर: सूबे में इन दिनों भाजपा की पद यात्रा निकाली जा रही है। राष्ट्रपिता के नाम भुनाने के लिए उनकी 150 वीं जयंती का सहारा लिया गया है। मक़सद जो बताया गया है वो ये कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को जानकारी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: सुरक्षा को बड़ा खतरा, पाकिस्तानी उच्चायोग से 23 सिखों के पासपोर्ट गायब

मगर सच इससे इतर है। सुल्तानपुर में लम्भुआ से बीजेपी विधायक की विधानसभा क्षेत्र में "भारत माता की जय" का नारा लगाकर महिलाओं की आवाज को कुचलने का काम हुआ है। ऐसा करने वाले भी कोई लोकल स्तर के लीडर नहीं, बल्कि प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष द्वारा ऐसा किया गया। सोशल मीडिया पर इस बात को चरितार्थ करता एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सरकार की योजना का लाभ न मिलने की शिकायतें करने पहुंची थी महिलाएं

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो शुक्रवार 14 दिसम्बर का है, जिले के लम्भुआ विधानसभा क्षेत्र के मरीमाई धाम, सराय मकर टोला और दिलावलपुर में भाजपा की पद यात्रा के साथ चौपाल का आयोजन था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश द्विवेदी।

यह भी पढ़ें: विंटर सीजन में ऐसे करेंगे घर के बुजुर्गों की केयर, तो नहीं होगा कोई इंफेक्शंस

जो मंच से अपनी सरकार की योजनाओं का बखान कर रहे थे। मंच के ठीक सामनें बैठी महिलाएं उन्हें सुनती रही और फिर अपनी-अपनी कुर्सियां छोड़कर स्टेज के समीप आ धमकी। महिलाओं ने प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक देवमणी द्विवेदी से सरकार की योजना का लाभ न मिल पाने की शिकायतें करने लगीं।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2018/12/VID-20181215-WA0002.mp4"][/video]

यह भी पढ़ें: WEDDING: सादे समारोह में साइना ने 10 साल की दोस्ती को दिया नाम, पारुपल्ली कश्यप से की शादी

उन महिलाओं की सुनने के बजाए उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि आप सुनिए पहले। महौल गड़बड़ाता देख प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश द्विवेदी जोर-जोर से "भारत माता की जय" की आवाज बुलन्द करने लगे। अंतत: प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक महिलाओं को संतुष्ट करने में कामयाब नजर नहीं आये तो गाड़ी पर बैठ कर निकल गए। ऐसे में कहा जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी के लिये अब हर समस्या का समाधान "भारत माता की जय" का नारा बन चुका है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story