×

Bulandshahr News: अहमदगढ़ से जुआ का वीडियो वायरल, SHO बनें अंजान

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश सरकार भले ही यूपी में अपराधो पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी कदम उठा रही हो। मगर कुछ थानेदार सरकार और अपने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों का पालन नही करा पा रहे है।

Sandeep Tayal
Published on: 11 Feb 2023 9:08 AM GMT (Updated on: 11 Feb 2023 9:27 AM GMT)
Bulandshahr News
X

जुआ का वायरल वीडियो (सोशल मीडिया)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश सरकार भले ही यूपी में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी कदम उठा रही हो मगर कुछ थानेदार सरकार और अपने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों का पालन नही करा पा रहे है। ताजा मामला जनपद बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र का है जहां अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के बकटारी गांव में जुआ खेलते दर्जनों जुआरियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

एसएचओ ने मामले के प्रति अनभिज्ञ

हालांकि मामले की जानकारी करने पर अहमदगढ़ थाने के एसएचओ ने मामले के प्रति अनभिज्ञता जताई है। बड़ा सवाल यह है कि जुए का लाइव वीडियो वायरल होने के बावजूद अहमदगढ़ के थानेदार द्वारा अनभिज्ञता जताया जाना थाना पुलिस की सक्रियता पर भी प्रश्न चिन्ह लगता है। हालांकि मामले को लेकर बुलंदशहर के एसएसपी ने अहमदगढ़ थाने के एसएचओ को वीडियो में दिख रहे जुआरियो को पकड़ कर विधिक कार्रवाई करने के सख्त निर्देश दिए हैं।

जानिए क्या है लाइव जुए के वीडियो में

जनपद बुलंदशहर में आज लाइव जुआ के तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में 1 दर्जन से अधिक लोग एक खेत में बैठकर जुआ खेलते नजर आ रहे हैं। जुए के दौरान ताश के पत्तों पर 500-500 के नोट दांव पर जुआरी लगाते दिख रहे हैं।

आखिर थानेदार क्यों बन रहे अंजान

लाइव जुए के वायरल वीडियो जनपद बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बकटारी के बताए जा रहे हैं। मामले को लेकर जब अहमदगढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अतुल चौहान से जानकारी फोन पर हासिल की तो उन्होंने मामले को लेकर अनभिज्ञता जताई । बड़ा सवाल यह है कि लाइव जुए का वीडियो वायरल होने के बावजूद अहमद गढ़ के SHO अनजान बने है।

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल

अहमदगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक की अपराध के प्रति अनभिज्ञता थाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करती हैं। सूत्र बताते हैं कि अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में काफी समय से जुआ बड़े पैमाने पर चल रहा है । गैर जनपद के जुआरी स्थानीय जुआ संचालकों के साथ जुए का संचालन कर रहे है।

जुआरियों की तलाश में जुटी पुलिस

सोशल मीडिया पर जुए के लाइव वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जानकार सूत्रों के मुताबिक पुलिस अधिकारियों ने अहमदगढ़ थाना प्रभारी को वीडियो में दिख रहे जुआरियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार करने और विधिक कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिए हैं। जिसके बाद से अहमदगढ़ थाना पुलिस वीडियो में दिख रहे जुआरियों की तलाश में जुट गई हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story