×

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी योजना के नाम पर रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल

यूपी के शाहजहांपुर में लेखपाल का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी योजना के नाम पर ग्रामीणों से पैसे वसूल रहा था। जिसका लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Aditya Mishra
Published on: 13 Feb 2019 4:08 PM GMT
प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी योजना के नाम पर रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में लेखपाल का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी योजना के नाम पर ग्रामीणों से पैसे वसूल रहा था। जिसका लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद अमृत त्रिपाठी के आदेश पर आरोपी लेखपाल को निलंबित कर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए है।

ये है पूरा मामला

दरअसल थाना सिंधौली के ग्राम महासिर का मामला है। यहां के लेखपाल सुशील कुमार ग्रामीणों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना के फार्म भर रहे थे। लेकिन लेखपाल को पैसे का लालच आ गया है। और ग्रामिणों से एक फार्म का सौ रूपये मांगने लगा। ग्रामिणों ने इसका विरोध किया तो लेखपाल ने फार्म भरने से इंकार कर दिया।

उसके बाद ग्रामीणों ने भी सौ रूपये तो दिए लेकिन पैसे देते हुए ग्रामीणों ने लेखपाल का वीडियो बना लिया। उसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो आलाधिकारी तक पहुचा तो इस मामले पर तत्काल कार्यवाई करते हुए आरोपी लेखपाल को डीएम के आदेश पर तत्काल निलंबित कर दिया और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है।

एडीएम अमबरीश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी योजना के फार्म भरते वक्त लेखपाल का वीडियो वायरल हुआ है। तत्काल संज्ञान लेकर लेखपाल को निलंबित कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर के क्राकरी गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ ख़ाक

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story