Hapur Video Viral: रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति ने पढ़ी नमाज, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

Hapur Video Viral: यूपी के जनपद हापुड़ में हापुड़ रेलवे स्टेशन पर देर रात एक व्यक्ति ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक नमाज पढ़नी शुरू कर दी। जिसका वीडियो व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो शनिवार सुबह को वायरल हो गई।

Shashikant Gautam
Published on: 15 April 2023 7:04 PM GMT

Hapur Video Viral: यूपी के जनपद हापुड़ में हापुड़ रेलवे स्टेशन पर देर रात एक व्यक्ति ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक नमाज पढ़नी शुरू कर दी। इस दौरान एक ट्रेन में सवार होकर रेलवे स्टेशन पर उतरे मेरठ निवासी एक व्यक्ति ने नमाज पढ़ते हुए व्यक्ति की वीडियो बना ली और उसका विरोध किया। वीडियो को व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो शनिवार सुबह को वायरल हो गई। वीडियो शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है, सार्वजनिक स्थान पर नमाज पढ़ने का मामला काफी चर्चा हो में आ गया है।

प्लेटफार्म के बेंच पर बैठकर व्यक्ति ने पढ़ा नमाज

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर बनी बेंच पर एक व्यक्ति बैठा था। देर रात करीब 11 बजे अचानक वह बेंच पर दोनों पैर ऊपर कर बैठ गया और नमाज पढ़ने लगा। इसी दौरान रेलवे स्टेशन पर मेरठ निवासी सचिन सिरोही ने नमाज पढ़ते हुए व्यक्ति को देखा और उसकी वीडियो बनानी शुरू कर दी। इस दौरान सचिन सिरोही ने नमाज पढ़ने वाले व्यक्ति का विरोध भी किया। वीडियो को उन्होंने ट्विटर पर अपलोड कर दिया।

सचिन सिरोही नाम के व्यक्ति ने बनाया वीडियो

शनिवार को वीडियो जैसे ही वायरल हुई तो रेलवे स्टेशन के अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई, वायरल वीडियो में रेलवे स्टेशन पर लगी डिजिटल घड़ी भी आ रही है जिसमें समय 11.04 बजे हुए हैं। एक वीडियो सचिन सिरोही ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर स्वयं की भी बनाई। जिसमें उन्होंने सार्वजनिक स्थान पर पढ़ी जा रही नमाज के खिलाफ अपना रोष व्यक्त किया है।

वहीं, दूसरी ओर वीडियो वायरल होने के बाद जीआरपी थाना प्रभारी समेत रेलवे के अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते दिखाई दिए, कोई भी अधिकारी कैमरे पर बोलने को तैयार नहीं है, मगर सार्वजनिक स्थान पर नमाज पढ़ने का मामला काफी चर्चाओं में आ गया है।

Shashikant Gautam

Shashikant Gautam

Next Story