×

UP Video: स्वतंत्र देव से बोली महिला, चौकी इंचार्ज लड़की मांग रहा, मंत्री ने किया अनदेखा, कांग्रेस ने साधा निशाना

UP Viral Video: वीडियो में महिला अपने इलाके के चौकी इंचार्ज पर बड़ा गंभीर आरोप लगाते हुए प्रदेश के जलशक्ति मंत्री को एक शिकायती पत्र भी सौंपती नजर आती हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 10 Sep 2022 9:21 AM GMT (Updated on: 10 Sep 2022 9:29 AM GMT)
X

Video Viral woman pleading for help in front of Minister Swatantra Dev Singh

UP News Today: उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। दरअसल, यूपी कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया है। जिसमें कैबिनेट मंत्री सिंह से एक महिला शिकायत करती नजर आ रही है। लेकिन वो महिला की शिकायत के प्रति गंभीर नजर नहीं आते हैं और जाकर अपनी कार में बैठ जाते हैं। इस दौरान वहां आसपास मौजूद उनके सुरक्षाकर्मी और समर्थक भी महिला को उनके पास जाने से रोकते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में महिला अपने इलाके के चौकी इंचार्ज पर बड़ा गंभीर आरोप लगाते हुए प्रदेश के जलशक्ति मंत्री को एक शिकायती पत्र भी सौंपती नजर आती हैं। जिसे मंत्री महिला से लेकर पास खड़े एक शख्स को सौंपते नजर आ रहे हैं। इस पूरे मामले को लेकर यूपी कांग्रेस ने योगी सरकार में कद्दावर मंत्री माने जाने वाले स्वतंत्र देव सिंह की कड़ी आलोचना की है।

महिला ने चौंकी इंचार्ज पर लगाया गंभीर आरोप

महिला ने जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से चौकी इंचार्ज की शिकायत करते हुए कहा कि वह उससे 15 साल की लड़की मांग रहा है। वीडियो में महिला आगे कहती हैं कि चौकी इंचार्ज रोज रात को शराब पीकर आता है उसे परेशान करता है। इस दौरान स्वतंत्र देव सिंह 'चौकी इंचार्ज' कहते हुए मुंह में काजू का टुकड़ा उछालते हुए गाड़ी की ओर बढ़ जाते हैं। जब वो गाड़ी में बैठने लगते हैं तब महिला को एक शख्स चुप रहने का इशारा देता है।

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की इस असंवेदनशीलता पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने निशाना साधा है। पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से घटना का पूरी वीडियो ट्वीट कर सिंह को घेरा है। कांग्रेस ने कहा, महिला की शिकायत पर मंत्री जी को गुस्सा आना तो दूर उन्होंने न ही संज्ञान लिया और न ही बात की। आराम से मुंह में काजू डालते हुए निकल गए। ऊपर से उनके पास खड़े लोग महिला का दुखड़ा सुनकर दांत निपोरते रहे।

Admin 2

Admin 2

Next Story