×

पुलिस की दबंगई: रिश्वत लेते बनाया था वीडियो, घरवालों का कर दिया ऐसा हाल

उक्त रिश्वत खोर पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई होने से कोतवाली नगर के पुलिस कर्मी बौखला गये और अपने रिश्वत खोर साथी को बचाने के लिए शिकायत वापस करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं

Newstrack
Published on: 8 Nov 2020 11:44 AM GMT
पुलिस की दबंगई: रिश्वत लेते बनाया था वीडियो, घरवालों का कर दिया ऐसा हाल
X
पुलिस की दबंगई: रिश्वत लेते बनाया था वीडियो, घरवालों का कर दिया ऐसा हाल (Photo by social media)

एटा: एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जी टी रोड स्थित सैनिक पड़ाव के सामने हथठेले पर लगी जूते चप्पल की दुकान को पुलिस वालों ने सिर्फ इस लिए पलट कर मारपीट की गयी क्योंकि उसकी भाभी ने कुछ दिनों पूर्व कोतवाली नगर में तैनात पुलिसकर्मी अशोक कुमार की रिश्वत लेते हुए एक वीडियो बनाकर वायरल कर दी गयी थी।

ये भी पढ़ें:अश्लीलता बनी मौत: दोस्त की पत्नी पर डाली गलत नजर, फिर हुआ ये कांड

शिकायत कर्ता के छोटे भाई को सरेआम जमकर पीटा और कहा पुलिस की शिकायत करोगे तो कौन बचायेगा

[video width="352" height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/VID-20201029-WA0048.mp4"][/video]

जिसपर उक्त रिश्वत खोर पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई होने से कोतवाली नगर के पुलिस कर्मी बौखला गये और अपने रिश्वत खोर साथी को बचाने के लिए शिकायत वापस करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में आज पुलिस कर्मियों द्वारा एफिडेविड बनाने को लेकर पीड़ित परिवार के सदस्यों पर दबाव बनाया गया, जब शिकायत कर्ता का देवर हिंदू नगर निवासी शिवकुमार पुत्र भगवान सिंह नहीं माना तो पुलिस कर्मियों ने शिकायत कर्ता के छोटे भाई को सरेआम जमकर पीटा और कहा पुलिस की शिकायत करोगे तो कौन बचायेगा कह कर इतना मारा कि वह बेहोश हो गया जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/VID-20201108-WA0017.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:आतंकवाद की शव यात्रा: सड़कों पर पर आया हिन्दू महासभा, जमकर किया गया विरोध

विधायक ने परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/VID-20201108-WA0021.mp4"][/video]

घटना के बाद पीड़ित के परिजन सदर भाजपा विधायक विपिन वर्मा डेविड के आवास पर जा पहुंचे और पुलिसिया उत्पीड़न की शिकायत कर मदद मांगी। विधायक ने तुरंत मामले को संज्ञान में लेते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार सिंह से घटना की जानकारी कर दोषियों के विरूद्व कार्यवाही की बात कही तथा साथ ही घटना स्थल पर पहुंच कर पूरी घटना की जानकारी कर सच्चाई जानी और परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story