×

Banda News: डायल-112 के पुलिसकर्मियों की सतर्कता से बंधक की बची जान, किया गया था अपहरण

Banda News: डायल 112 पुलिस कर्मियों (dial 112 police) को कालेश्वर मंदिर के पास सुनसान स्थान पर एक अज्ञात व्यक्ति पड़ा हुआ दिखाई दिया। जिसके हाथ, पैर और मुंह बंधे थे।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 23 Jun 2022 4:33 PM GMT
The vigilance of Dial-112 policemen saved the life of the hostage, was kidnapped
X

बांदा: डायल-112 के पुलिसकर्मियों की सतर्कता से बंधक व्यक्ति की बची जान: Photo - Social Media

Banda News: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। अपहरण और हत्या (kidnapping and murder) की घटनाएं रोज अंजाम दी रही हैं। तजा मामले में जनपद बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र (pailani police station area) के खप्टिहाकलां में गस्त कर रही डायल 112 पुलिस कर्मियों (dial 112 police) को कालेश्वर मंदिर के पास सूनसान स्थान पर एक अज्ञात व्यक्ति पड़ा हुआ दिखाई दिया। जिसके हाथ, पैर और मुंह बंधे थे। पुलिसकर्मी तत्परता पूर्वक व्यक्ति के पास पहुंचे और व्यक्ति का हाथ, पैर व मुंह खोलकर उसे मुक्त कराया।

डायल 112 के कर्मियों ने व्यक्ति को मुक्त कराया

डायल 112 की टीम ने घटना के सम्बन्ध में बताया कि कानपुर नगर के रहने वाले व्यक्ति का अपहरण दिनांक 14 जून को हुआ था। अपहरण कर्ताओं ने व्यक्ति का हाथ, पैर व मुंह बांधकर जंगल में सूनसान जगह पर छोड़ दिया था। डायल 112 के कर्मियों ने व्यक्ति को मुक्त कराया । टीम ने बताया कि प्राथमिक उपचार (first aid) के बाद परिजनों को सूचित किया गया।

कानपुर का निवासी है व्यक्ति

डायल 112 की टीम ने जब व्यक्ति का हाथ, पैर व मुंह खोल तो पूछने पर उसने अपना नाम राम विशाल उर्फ भग्गू पुत्र करोड़ीलाल नि0 धन्ना बुजुर्ग थाना सजेती जनपद कानपुर नगर बताया। व्यक्ति द्वारा बताया कि कुछ व्यक्तियों द्वारा उसका दिनांक 14 जून को अपहरण कर लिया गया था तथा आज यहां छोड़ दिया गया। व्यक्ति का प्राथमिक उपचार करवाने के बाद परिजनों को सूचित कर दिया गया है। इस संबंध में जनपद कानपुर नगर पुलिस से संपर्क की कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story