TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

मुकुट विहारी वर्मा बोले 'आज किसान से ज्यादा नेता परेशान है'

मंत्री ने यहां सभा को सम्बोधित करते हुए कहाकि आज विश्व मे देश का डंका बज रहा है जिसकी मुख्य वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। कहाकि आज विकास बढ़ा है। कहाकि जनता भी इस बदलाव को महसूस कर रही है।

Roshni Khan
Published on: 27 March 2019 5:31 AM GMT
मुकुट विहारी वर्मा बोले आज किसान से ज्यादा नेता परेशान है
X

हरदोई: कछौना में आयोजित विजय संकल्प सभा में प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री मुकुट विहारी वर्मा ने अपनी सरकारों के कार्यों का बखान किया तो विपक्ष को आड़े हांथो लिया और कहाकि आज किसान से ज्यादा नेता परेशान है इसलिए उसे विकास नही दिख रहा।कहाकि जनता विकास देख रही है और वह जवाब देगी।

ये भी देखें:महत्वपूर्ण विषयों पर आज से सुनवाई करेगी संविधान पीठ

मंत्री ने यहां सभा को सम्बोधित करते हुए कहाकि आज विश्व में देश का डंका बज रहा है जिसकी मुख्य वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। कहाकि आज विकास बढ़ा है,जनता भी इस बदलाव को महसूस कर रही है। उन्होंने कहाकि देश को तरक्की के लिए और आगे बढ़ना है और वह मोदी के नेतृत्व में ही सफल होगा जिसके लिए भाजपा की सरकार बनाना है और दोनों सांसदों को विजयी बनाने के लिए काम करना है।

ये भी देखें:प्रियंका गांधी आज से अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर, कल रायबरेली में रहेंगी

उन्होंने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार कार्टर हुए कहाकि, किसानों का सम्मान भाजपा ने बढ़ाया। आज किसान खुशहाल है। कहाकि आज अखिलेश को उपलब्धियां देखनी चाहिए लेकिन नही देखना चाहते आंखें बंद है जिसके लिए उन्हें दिखता नही और जिन्हें विकास ही नही देखना वह नही देखेंगे लेकिन जनता देख रही है और सही समय पर जवाब भी दे देगी मायावती के पाक को लेकर दिए गए बयान पर मुकुट बिहारी प्रधानमंत्री गुप्त कुछ नही करते बल्कि प्रहार भी करते है तो कहकर करते है।

उन्होंने प्रियंका गांधी के ट्वीट को लेकर कहाकि, "किसानों के 5700 करोड़ का बकाया भाजपा ने दिलाया जिसके चलते गन्ना खेती बढ़ी है और चीनी मिलें बढ़ी है। आज किसान नही परेशान बल्कि नेता परेशान है"।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story