×

विकास का बड़ा बेटा: अचानक बीती रात यहां आया नजर, फिर...

विकास दुबे का बड़ा बेटा पिता की मौत के बाद कल रात अचानक लखनऊ के कृष्णानगर में दादी से मिलने पहुंचा, हालंकि जानकारी होते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

Shivani
Published on: 11 July 2020 4:41 AM GMT
विकास का बड़ा बेटा: अचानक बीती रात यहां आया नजर, फिर...
X

लखनऊ. कानपुर एनकाउंटर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी और प्रदेश का मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे बीते दिन पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। देर शाम उसका अंतिम संस्कार हुआ। अब तक के पूरे घटनाक्रम में विकास दुबे का लगभग पूरा परिवार पुलिस के शिकंजे में फंसा लेकिन विकास दुबे का बड़ा बेटा कही नजर नहीं आया। पिता की मौत के बाद कल रात वह लखनऊ स्थित कृष्णानगर में दादी से मिलने पहुंचा, हालंकि जानकारी होते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

दादी से मिलने पंहुचा विकास का बड़ा बेटा आकाश

विकास दुबे का बड़ा बेटा आकाश विदेश में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है। हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हो सकी है। कल रात अचानक वह दादी से मिलने लखनऊ पहुंचा। विकास की माँ सरला दुबे लखनऊ में दूसरे बेटे के घर पर रह रही हैं, वहीं पिता कानपुर के बिकरू गाँव में रहते हैं।

मौके से पुलिस ने पकड़ा, ले गयी थाने

इसके अलावा विकास की पत्नी ऋचा और नाबालिग छोटे बेटे शानू को विकास की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया था और एनकाउंटर के बाद छोड़ दिया। एसएसपी कानपुर दिनेश कुमार पी ने बताया कि ऋचा की कानपुर गोलीकांड में कोई भूमिका नहीं पाई गयी है। घटना की रात वह गाँव में नहीं थी इसलिए उसे छोड़ दिया गया। शाम में ऋचा और बेटा शानू विकास के अंतिम संस्कार के दौरान भैंसाकुंड में मौजूद थे।

ये भी पढ़ेंः विकास के मददगारः हुआ तीन लोगों पर खुलासा, एनकाउंटर न होने की दी थी गारंटी

लखनऊ में चाचा के घर पहुँचा था आकाश

वहीं अब आकाश के लखनऊ में आने की सूचना के बाद पुलिस ने उसके चाचा दीप प्रकाश दुबे के घर पहुंच कर आकाश को हिरासत में ले लिया और अपने साथ ले गयी। आकाश इस दौरान डरा-सहमा नजर आया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story