×

Firozabad News: ग्रामीणों ने पशु चोर को पकड़कर जमकर पीटा, अस्पताल में चल रहा इलाज

Firozabad News: भैंस चोरी मामले में ग्रामीणों ने चोर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। आरोपी को घायल अवस्था में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

Brajesh Rathore
Published on: 15 Jun 2022 4:45 AM GMT
villagers caught the animal thief
X

भैंस चोरी कर ले जाते युवक को ग्रामीणों ने पीटा 

Firozabad News: फिरोजाबाद (Firozabad) जिले के थाना शिकोहाबाद (Shikohabad) क्षेत्र के डाहिनी गांव में एक अज्ञात व्यक्ति अचानक पशुओं के पास पहुंचकर भैस चोरी (Shikohabad News) कर ले जाने लगा, तभी कुछ ग्रामीणों (Villegers caught animal theft) ने उसे रंगों हाथों, पकड़ लिया। काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गयी। पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम पता प्रताप सिंह निवासी तेहरा गांव बताया।

घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती

ग्रामीणों की ने आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गयी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल की गंभीर स्थिति को देख तत्काल शिकोहाबाद जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

गांव से भैंस चुराकर ले जा रहा था आरोपी

घायल का चिकित्सकों द्वारा उपचार जारी है। वहीं, घायल के साथ आये ग्राम प्रधान अन्य ग्रामीण चुपचाप निकल गए ग्रामीण बता रहे थे ये आदमी गांव से भेस चोरी कर ले जा रहा था तभी उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अपने कब्ज़े में लिया, लेकिन ग्रामीणों की अत्यधिक पिटाई के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

ग्राम प्रधान सुमन ने जानकारी देते हुए बताया भैस चोर है ग्रामीणों की पिटाई से गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया है

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story