Firozabad News: निजी नलकूप कनेक्शन काटने पर ग्रामीणों ने की अवर अभियंता से अभद्रता

Firozabad News Today: फ़िरोज़ाबाद के इटौली बिजलीघर पर तैनात अवर अभियंता ने निजी नलकूप का कनेक्शन काटने पर ग्रामीण उपभोक्ताओं पर गाली गलौज करने के साथ ही जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर कोतवाली में तहरीर दी है।

Brajesh Rathore
Published on: 11 Nov 2022 12:58 PM GMT
Firozabad News
X

निजी नलकूप की तस्वीर (सोशल मीडिया)

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जसराना उपखंड के इटौली बिजलीघर पर तैनात अवर अभियंता ने निजी नलकूप का कनेक्शन काटने पर ग्रामीण उपभोक्ताओं पर गाली गलौज करने के साथ ही जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर कोतवाली में उनके खिलाफ तहरीर दी है। आरोपी लाइनमैनों को रोककर उन पर कनेक्शन जोडने का दबाब बना रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

थाना जसराना के गांव ग्यामई निवासी उदयवीर सिंह के निजी नलकूप पर विभाग का 2.54 लाख रुपया बकाया है। बकाए का भुगतान न करने पर इटौली उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता प्रवीण कुमार ने कार्रवाई करते हुए लाइनमैनों के साथ मौके पर जाकर कनेक्शन को काट दिया। आरोप है कि कनेक्शन को काटने से गुस्साए अनुज कुमार एवं राय सिंह ने बिजलीघर पहुंचकर गाली गलौज करने के साथ जान से मारने की धमकी दी। लाइनमैन के रूप में कार्य करने वाले अनिल एवं हरीसिंह ने बताया कि कार्य करने को जाते समय आरोपी ने रोककर गालियां देने के साथ कनेक्शन जोडने का दबाब बनाया।

लाइनमैनों की शिकायत पर अवर अभियंता प्रवीण कुमार ने सीओ जसराना अनिवेश कुमार सिंह से मुलाकात कर पूरे मामले से अवगत कराते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए तहरीर दी है। सीओ जसराना अनिवेश कुमार सिंह ने कहा तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि निजी नलकूपों पर लाखों रुपये का बिजली बिल बकाया है जिसको वसूलने के लिए टीमें सक्रिय हैं और नलकूपों के कनेक्शन काटे जा रहे हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story