×

Hapur News: केयर टेकर दम्पति को बंधकर बनाकर लूटपाट का प्रयास, दो बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा, तीसरे की तलाश

Hapur News: हापुड को गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लाबख्शपुर में स्थित गोशाला में बदमाशों ने घुसकर केयर टेकर दंपति को बंधक बना लिया। इस दौरान बदमाशों ने लूटपाट की, हालांकि दंपति के शोर मचाए जाने पर आरोपी घटना को पूर्ण रूप से अंजाम देने में असफल रहे।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 16 Nov 2022 3:02 PM GMT
Hapur News
X

घटना स्थल पर मौजूद लोग (सोशल मीडिया)

Hapur News: हापुड जनपद गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लाबख्शपुर में स्थित गोशाला में बदमाशों ने घुसकर केयर टेकर दंपति को बंधक बना लिया। इस दौरान बदमाशों ने लूटपाट की, हालांकि दंपति के शोर मचाए जाने पर आरोपी घटना को पूर्ण रूप से अंजाम देने में असफल रहे। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पकड़ कर उनकी जमकर धुनाई की। जबकि एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

गांव के रहने वाले ब्रजपाल सिंह ने बताया वह और उसकी पत्नी हेमलता गांव में स्थित गोशाला में केयर टेकर है। रात्रि को वह गौशाला में ही रहते है। मंगलवार देर रात को तीन बदमाश दीवार कूदकर गौशाला में घुस गए। इस दौरान आरोपी ने उनको बंधक बनाकर हथियारों से भयभीत कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने वहां रखे सामान की लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने बदमाशों के चुंगल से छूटकर शोर मचाया। शोर सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर आए, जिसके बाद ग्रामीणों को देखकर आरोपित भागने लगे। जिसमें ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पकड़ लिया। जबकि एक आरोपी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। ग्रामीणों ने पकड़े गए दोनों आरोपियों की जमकर धुनाई की।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपियों के पास से पुलिस ने तमंचा भी बरामद किया है। गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अभिनव पुंडीर ने बताया कि ग्रामीणों की ओर से दो आरोपियों को पुलिस को बुलाकर सौंपा गया है। दोनों आरोपी अभी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराए गए हैं। आरोपी कहां के हैं इसकी जांच कराई जा रही है, जबकि उनके फरार साथी की भी तलाश की जा रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story