×

अवैध हथियारों की सूचना पर पहुंची पुलिस, ग्रामीणों ने किया पथराव ,गाड़ी में की तोडफ़ोड़

अवैध हथियारों की सूचना पर गांव बचीटी में ग्राम प्रधान के घर छापेमारी करने पहुंची पुलिस और ग्रामीणों के बीच जमकर बवाल हुआ। प्रधान समर्थक ग्रामीणों ने पथराव करते हुए पुलिस की गाड़ी में तोडफ़ोड़ की।पुलिस पर हुए हमले की सूचना से विभाग में हड़कम्प मच गया। सूच

Anoop Ojha
Published on: 5 March 2018 3:21 PM GMT
अवैध हथियारों की सूचना पर पहुंची पुलिस, ग्रामीणों ने किया पथराव ,गाड़ी में की तोडफ़ोड़
X
ध हथियारों की सूचना पर पहुंची पुलिस, ग्रामीणों ने किया पथराव ,गाड़ी में की तोडफ़ोड़

सहारनपुर: अवैध हथियारों की सूचना पर गांव बचीटी में ग्राम प्रधान के घर छापेमारी करने पहुंची पुलिस और ग्रामीणों के बीच जमकर बवाल हुआ। प्रधान समर्थक ग्रामीणों ने पथराव करते हुए पुलिस की गाड़ी में तोडफ़ोड़ की।पुलिस पर हुए हमले की सूचना से विभाग में हड़कम्प मच गया। सूचना पर एसएसपी सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। गांव में व्याप्त तनाव को देखते हुए कई थानों का फोर्स तैनात किया गया है। वहीं, ग्राम प्रधान पति ने पुलिस पर महिलाओं के साथ अभद्रता करने एवं घर के भीतर तोडफ़ोड़ करने का आरोप लगाया है।

सोमवार की शाम भारी मात्रा में अवैध हथियारों की सूचना पर सीओ सिद्धार्थ सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव बचीटी के प्रधान पति मोमिन त्यागी के घर तलाशी लेने गई थी। भारी संख्या में पुलिस कर्मियों को अचानक अंदर घुसता देख घर के भीतर मौजूद महिलाओं ने शोर मचा दिया। जिसके बाद भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए और देखते ही देखते छतों से पुलिसकर्मियों पर पथराव शुरू हो गया।

बताया जाता है कि ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करते हुए पुलिस की जीप में भी जमकर तोडफ़ोड़ की। गांव में पुलिस पर हुए हमले की सूचना से विभाग में हड़कम्प मच गया।आनन-फानन में एसएसपी बबलू कुमार, एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा कई थानों का फोर्स लेकर गांव पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी। हालांकि देर शाम तक पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। आलाधिकारी गांव में डेरा डाले हुए हैं।

अवैध हथियारों की सूचना पर पहुंची पुलिस, ग्रामीणों ने किया पथराव ,गाड़ी में की तोडफ़ोड़ अवैध हथियारों की सूचना पर पहुंची पुलिस, ग्रामीणों ने किया पथराव ,गाड़ी में की तोडफ़ोड़

वहीं, ग्राम प्रधान पति मोमिन त्यागी ने पुलिस पर उत्पीडऩ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भारी संख्या में पुलिसकर्मी बिना महिला पुलिसकर्मियों के अचानक उनके पर्दे वाले घर में जा घुसे। और घर में मौजूद महिलाओं के साथ जमकर अभद्रता की। इतना ही नहीं बिना कुछ बताए घर के सामान में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। पुलिस द्वारा उसकी कार में भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। यदि घर की तलाशी लेनी थी तो उन्हें बताकर या गांव के मौजिज लोगों को साथ लेकर घर में प्रवेश करना चाहिए था। उधर, कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने कहा कि पुलिस पार्टी पर हमला करने वालों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही हैं। मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि गांव बचीटी के प्रधानपति के घर अवैध हथियार होने की सूचना पर सीओ देवबंद के नेतृत्व में पुलिस टीम को गांव भेजा गया था। जहां पर ग्रामीणों द्वारा पुलिस पर हमला कर दिया गया। पथराव करने वालों की शिनाख्त की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story