Mirzapur News: 'इस बार बहुजन समाज पार्टी की बनेगी सरकार'- अशोक कुमार गौतम

आज बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में मीरजापुर नगर विधानसभा के गैपुरा सेक्टर बुथ गठन की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Ashiki
Published on: 7 July 2021 5:22 PM GMT
Mirzapur News
X

मीरजापुर में गैपुरा सेक्टर बुथ गठन की समीक्षा बैठक

Mirzapur News: विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को साधने लग गई है। बैठकों का दौर जारी है। बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में मीरजापुर नगर विधानसभा के गैपुरा सेक्टर बुथ गठन की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।

इस बैठक में मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री अशोक कुमार गौतम ने मुख्य सेक्टर प्रभारी मीरजापूर, इलाहाबाद मंडल उपस्थित रहे। इस दौरान अशोक कुमार गौतम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कुमारी मायावती के आदेशा पर हम आए है। सबसे पहले हम बहन मायावती का संदेश आप लोगो के पास पहुंचाने के लिए आया हूं।


इस दौरान उन्होंने कहा कि 50 फिसदी युवा के साथ-साथ सर्व समाज को पार्टी से जोड़कर पदाधिकारी बनाने की निर्देश है। उन्होंने यह भी कहाकि आप लोग गांव गांव जाकर बहुजन समाज पार्टी तथा बसपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगो को बताएं । बहुत जल्द ही आने वाले आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

उत्तर प्रदेश की पांचवी बार बहन कुमारी मायावती को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प सभी कार्यकर्ताओ ने लिया। इस बैठक में मुख्य रूप से राजकुमार भारती पूर्व विधायक, सूर्यभान जिलाध्यक्ष, भगवानदास रत्ना, सद्दाम राईन, मुन्ना लाल गौतम नगर विधानसभा अध्यक्ष आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Ashiki

Ashiki

Next Story