×

Mirzapur News: अधिकारियों से मीटिंग में भड़के जल शक्ति मंत्री, सुनाई खरी खोटी

जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह अधिकारियों के साथ मीटिंग के दौरान उन पर भड़के गए।

Brijendra Dubey
Published on: 13 July 2021 2:04 PM GMT
Mahendra Singh
X

जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Mirzapur News: जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह अधिकारियों के साथ मीटिंग के दौरान उन पर भड़के गए। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को खबू खरी खोटी भी सुनाई। बता दें कि बाणसागर नहर परियोजना का काम समय बीत जाने के बाद भी पूरा नहीं पाया है इसी बात को लेकर महेंद्र सिंह अधिकारियों पर बिफर पड़े। उन्होंने अधिकारी को कहाकि आप लोग कलंक हो, शर्म नहीं आ रही आप लोगों को सिर्फ ठेकेदारों से रिश्तेदारी निभा रहे हैं, वहीं जाकर झाड़ू लगाइये।

ज्ञात हो कि प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री ने जल जीवन मिशन के अंतर्गत पाइप पेयजल योजना की प्रगति के बारे में विभागीय अधिकारियों के साथ अष्टभुजा डाक बंगले में बैठक किया। बैठक के दौरान बाणसागर परियोजना में अब तक लक्ष्य के अनुरूप समय से पानी न पहुंचाने पर अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई। मंत्री ने कहा कि ठेकेदारों से रिश्तेदारी निभाई जा रही है आप उनके घर में रहिये और झाड़ू लगाइए।

मीडिया से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के जल जीवन मिशन के चलते पाइप पेयजल योजना द्वारा बुंदेलखंड और विंध्य क्षेत्र में पीने का पानी घर घर पहुंचाने योजना पर तेजी से कार्य किया जा रहा है। इसी वर्ष दिसंबर माह तक हम काफी घरों तक पानी पहुंचा लेंगे। मंत्री ने कहा कि बैठक में सिंचाई और पुल-पुलिया के बारे में भी समीक्षा बैठक की गई है। काफी तेजी से कार्य किया जा रहा है। प्रधानमंत्री द्वारा लगभग 2 वर्ष पूर्व बाणसागर परियोजना का उद्घाटन किया गया था पर अभी तक पानी न पहुंचने पर उन्होंने कहाकि कुछ पॉइंट है जहां सीपेज की वजह से पानी नहीं पहुंच पा रहा है, जल्दी उसे ठीक कर पानी पहुंचाएंगे।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story