×

Mirzapur News: भाजपा सरकार से व्यापारी, छात्र, नौजवान परेशानः देवी प्रसाद चौधरी

Mirzapur News: देवी प्रसाद चौधरी ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि इस सरकार में व्यापारी, छात्र, नौजवान परेशान है।

Brijendra Dubey
Published on: 23 July 2021 7:21 PM GMT
Mirzapur News
X

सपा की बैठक (फोटो: सोशल मीडिया)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने में एक साल से भी कम का समय बचा हुआ है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (सपा) की मीरजापुर में चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक हुई। पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियों में जुट जाने को कहा।

पार्टी के जिला कार्यालय लोहियाट्रस्ट भवन पर जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक विधानसभा, ब्लाक, नगर के पदाधिकारियो के अलावा सभासदों की बैठक में चुनावी गुरूमंत्र एक-एक पदाधिकारियों को दिया गया। पदाधिकारियों ने संकल्प लिया कि 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए संगठन को बूथ स्तर पर बनाने का काम करेंगे।
25 जुलाई को फूलन देवी की शहादत दिवस की सफलता की रणनीति तय की गई। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि इस सरकार में व्यापारी, छात्र, नौजवान परेशान है। मंहगाई के कारण मध्यम वर्ग के लोग ज्यादा परेशान हैं।
उन्होने 2022 का गुरूमंत्र देते हुए कहा कि हर बूथ पर अपने मतदाताओं को पहुंचाने का काम करेंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा मत पड़े। चौधरी ने कहा कि आने वाला दिन समाजवादी पार्टी का है। विधानसभा अध्यक्षों, ब्लाक अध्यक्षों व नगर अध्यक्षों से कहा कि अपनी-अपनी कमेटी को दुरूस्त कर लें काम न करने वालों को जगाने का काम करेगें। उन्होने आये हुए पदाधिकारियों से कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल में किये गये विकास कार्यों को पंचायत स्तर पर पहंचाने का भी काम करें।
इस बैठक में पूर्व चेयरमैन सुरेन्द्र सिंह पटेल, शैलेष पटेल, रविप्रकाश त्रिपाठी, अनिल यादव, जुम्मन खां, अनिल यादव, सोकिम अहमद, राकेश यादव, रत्नेश श्रीवास्तव, संजय चैरसिया, नरेन्द्र मौर्या, राजेन्द्र यादव, कुतुबुद्दीन अंसारी, नियाज राइन, सूर्यबली यादव, शिवकुमार, संग्राम बिन्द, गोविन्द यादव, भूपनारायण यादव, कन्हैया यादव, विनोद यादव, लवकुश प्रजापति, घनश्याम विश्वकर्मा, आशुतोष मिश्रा, जैनेन्द्र सिंह, प्रमोद केशरी, सुशील यादव, पवन श्रीवास्तव, बांके यादव आदि उपस्थित रहे।






Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story