×

Mirzapur Brijesh Pathak: भाजपा नेता ब्रजेश पाठक ने किया दावा, प्रचंड बहुमत से बनेगी BJP सरकार

वहीं पत्रकारों से बात करते हुए ब्रजेश पाठक ने विधान सभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी की प्रचंड बहुमत से सरकार बन रही है।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Divyanshu Rao
Published on: 26 Feb 2022 4:54 PM GMT
Mirzapur News
X

बृजेश पाठक की तस्वीर 

Mirzapur News: मिर्ज़ापुर में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित नुक्कड़ सभा मे भाग लेने पहुंचे कैबिनेट मंत्री बीजेपी नेता बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर जम कर निशाना साधा। शहर के त्रिंमोहानी इलाक़े में मिर्ज़ापुर नगर विधान सभा से बीजेपी प्रत्यासी रत्नाकर मिश्रा के समर्थन में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें भाग यूपी सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने पूर्व की अखिलेश सरकार को लेकर कहा कि सपा सरकार में लूट और भष्ट्राचार था।

वहीं पत्रकारों से बात करते हुए बृजेश पाठक ने विधान सभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी की प्रचंड बहुमत से सरकार बन रही है। हालांकि बीजेपी को सीट कितनी मिलेगी इस पर जब सवाल किया वह सीटों की संख्या बताने से बचते नजर आए पत्रकारो से कहा कि प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी।

बृजेश पाठक-मंत्री,बीजेपी नेता(इस तरह की बाते नही करनी चाहिए।राजनीति में सुचिता भी होती है।बीजेपी ने हमेसा इसका पालन किया है।मैं कहना चाहता हूँ कि प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी।काउंटिंग तो नही बता सकता मगर बीजेपी की लहर चल रही है।देखिएगा प्रचंड बहुमत से सरकार बीजेपी की बनेगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story