Mirzapur Crime News: जमीनी विवाद में विपक्षी को फंसाने के नियत से खुद को मारी गोली, पुलिस ने किया मामले का खुलासा

Mirzapur News: जनपद मिर्ज़ापुर में गोली मारकर 3.75 लाख लूट किये जाने के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने किया खुलासा।

Brijendra Dubey
Published on: 4 Feb 2022 11:24 AM GMT
Mirzapur Crime News: जमीनी विवाद में विपक्षी को फंसाने के नियत से खुद को मारी गोली, पुलिस ने किया मामले का खुलासा
X

Mirzapur News: गोली मारकर 3.75 लाख लूट किये जाने के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने किया खुलासा। जमीन विवाद में विपक्षी को फंसाने के नियत से रची गयी थी साजिश। देहात कोतवाली (Dehat Kotwali) के करनपुर चौकी (Karanpur Chowki) के पास बीते 12 जनवरी की भोर में घटना कारित की गई थी, गहन जांच के बाद साजिश में शामिल लालबाबू को गिरफ्तार कर एसपी सिटी ने पत्रकार वार्ता कर खुलासा किया है ।

बीते 12 जनवरी को देहात कोतवाली क्षेत्र के करनपुर चौकी क्षेत्र में सुबह भोर में स्टाम्प वेंडर (stamp vendor) से गोली मारकर 3.75 लाख रुपये लूट लिया गया है । सूचना पर जिले के आला पुलिस (UP Police) अफसर टीम के साथ पहुंच कर छानबीन किये । मौके से अवैध असलहा और कारतूस का खोखा बरामद हुआ । गहन छानबीन में वेंडर के घर से मिले स्टाम्प और रुपये मिलने पर जब कड़ाई से पूछताछ किया गया तब मामले का खुलासा हो गया ।

लाल बाबू बिंद ने बताया कि वह विपक्षी को फंसाना चाहता था

लाल बाबू बिंद ने बताया कि उक्त घटना को षड्यंत्र के तहत उसके द्वारा कारित किया गया है, इस घटना के द्वारा वह अपने विपक्षी को फंसाना चाहता था जिसके साथ उसका एक जमीन को लेकर मुकदमा था और हाईकोर्ट (High Court) में वह हार गया था।

एसपी सिटी ने किया मामले का खुलासा

हाईकोर्ट ने उसे विवादित जमीन को खुद के खर्चे पर विपक्षी को रजिस्ट्री करने का फैसला दिया था, ऐसा न करने पर उसे जमीन को खारिज कर दिया जाएगा । स्वंय और परिवार को जेल जाने से बचाने के लिए उसने साजिश को अंजाम दिया था । एसपी सिटी संजय वर्मा (SP City Sanjay Verma) ने पत्रकार वार्ता कर इस ब्लाइंड मामले का खुलासा किया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story