×

Mirzapur Crime: बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी और बच्चों को रॉड से मारकर किया लहूलुहान

बदमाशों ने दावा व्यापारी के घर में घुसकर उसकी पत्नी, दो बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया...

Brijendra Dubey
Written By Brijendra DubeyPublished By Ragini Sinha
Published on: 4 Sep 2021 5:52 PM GMT (Updated on: 4 Sep 2021 5:58 PM GMT)
Mirzapur crime news
X

व्यापारी की पत्नी, बच्चों को रॉड से वार कर किया लहूलुहान

मीरजापुर। कटरा कोतवाली क्षेत्र के पेहटी का चौराहा में शनिवार की देर शाम दवा व्यापारी के घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने पत्नी व दो बच्चों के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना में तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है, जहां मंडलीय अस्पताल से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। कटरा कोतवाली क्षेत्र के दवा व्यवसाई अंजनी केशरी के घर में घुसकर अज्ञात लगभग चार की संख्या में बदमाश घर मे घुसकर उसकी पत्नी पुनीता केसरी उम्र लगभग 32 वर्ष के ऊपर हमला कर दिया, यही नहीं 2 बच्चे विराट केसरी उम्र 7 वर्ष व लड़की शौर्या केसरी उम्र 9 वर्ष के ऊपर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। घटना में तीनों की हालट गंभीर हो गई। ऐसे में जब पति ऊपर छत पर पहुंचा तो देखा उसकी पत्नी की हालत गंभीर पड़ी हुई थी। तथा अंतिम सल्फर बेटी व बेटे घायल अवस्था में पड़े थे वाक्य देखकर पति दंग रह गया और उसने मामले की जानकारी पुलिस को दिया गया, जहां गंभीर हालत में सभी को मंडलीय अस्पताल लाया गया। मंडलीय अस्पताल से सभी को हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना में तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

नीचे काम कर रहा था, दवा व्यवसाई लेकिन नहीं चला पता

पेहटी चौराहा निवासी दवा व्यवसाई अंजनी केसरी जहां नीचे दवा बेच रहा था तो उनकी पत्नी चौथे तल पर रह रही थी। ऐसे में जब वह जब ऊपर गया तो कमरे में गंभीर हालत में पड़ी हुई थी, वहीं उसके बच्चे छत पर गंभीर हालत में पड़े हुए हैं। घटना के बाद सभी को इलाज के लिए भेजा गया है।

घटना के कारणों का पता नहीं

आखिर परिवार के सदस्यों के ऊपर क्यों हमला किया गया, इसकी अभी जानकारी नहीं दी जा सकती है। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि सभी को खल के बट्टे से मारा गया है, जहां सिर सहित अन्य जगहों पर वार किया गया है

डीआईजी ने कहा घटना की की जा रही है जांच

डीआईजी एके राय व एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि पेहटी का चौराहा निवासी अंजनी केसरी की पत्नी व दो बच्चों के ऊपर हमले की खबर संज्ञान में आई है। घटना की जांच की जा रही है, वहीं कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story