×

Mirzapur News: स्टांप वेंडर के पैर में गोली मारकर लाखों की लूट, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Mirzapur Crime News Today: उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर के तहसील लालगंज में कार्यरत स्टांप वेंडर लालबाबू बिंद अपने घर से बुधवार को स्टांप निकासी के लिए मिर्जापुर जा रहे थे, अचानक मिलिट्री कंपाउंड के पास अपाचे सवार अज्ञात बदमाशों ने पैर में गोली मारकर उनके पास से नगद रुपया लेकर भाग गए।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Shreya
Published on: 12 Jan 2022 5:29 AM GMT
Mirzapur News: स्टांप वेंडर के पैर में गोली मारकर लाखों की लूट, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
X

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Mirzapur Crime News Today: उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर के तहसील लालगंज में कार्यरत स्टांप वेंडर लालबाबू बिंद अपने घर से बुधवार को स्टांप निकासी के लिए मिर्जापुर जा रहे थे, अचानक मिलिट्री कंपाउंड (Military Compound) के पास अपाचे सवार अज्ञात बदमाशों ने पैर में गोली मारकर उनके पास से नगद रुपया लेकर भाग गए।घटना की सूचना पर पहुंची करनपुर चौकी पुलिस (Karanpur Police Chowki) ने पीड़ित को घायलावस्था में मंडलीय अस्पताल इलाज के लिए भेजा। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोलकम कला निवासी लालबाबू बिंद पुत्र शंकर लाल बिंद जो लालगंज तहसील में स्टांप वेंडर के पद पर कार्यरत हैं, बुधवार सुबह अपनी मोटरसाइकिल से मिर्जापुर स्टांप निकासी के लिए जा रहे थे, तभी अचानक करनपुर मिलट्री कंपाउंड के समीप पहुंचते ही अज्ञात बदमाशों ने उनके बाएं पैर में गोली मार दिया। गोली मारने के बाद लालबाबू गिर गए बदमाशों ने पहुंचकर उनके जेब में रखा 3 लाख 75 हजार रुपए लेकर भाग गए। सूचना पर पहुंची करनपुर पुलिस ने घायल को मंडलीय अस्पताल भिजवाया। घटनास्थल पर पुलिस उपमहानिरीक्षक, पुलिस अधीक्षक ने पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस द्वारा घायल के परिजनों को सूचना देते हुए आगे की कार्यवाही में जुट गये।

सिंचाई विभाग के ड्राइवर के मौत का खुलासा नहीं हुआ

मिर्जापुर में गोली चलने की घटनाएं आम हो गई है, बीते कुछ दिन पहले शहर के रमईपट्टी चौराहे के समीप कुछ लोगो ने सिंचाई विभाग के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है, सवाल यही खत्म नहीं हो पाता है, बामी कांड में तीन बच्चो की हत्या का मामला भी अभी तक नहीं सुलझ पाया है। एक तरफ पुलिस अपनी पीठ खुद थपथपाती है, दूसरी तरफ अभी हत्या की घटनाओं का खुलासा नहीं हो पाया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story