Mirzapur Crime: अधेड़ व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, घटना से मची सनसनी

मिर्जापुर के चुनार में एक अधेड़ व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई, पुलिस मामले की जांच कर रही है...

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Ragini Sinha
Published on: 21 Aug 2021 7:27 AM GMT
Mirzapur crime news
X

मिर्जापुर में अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

मिर्जापुर अपराध का कैपिटल बन चुका चुनार क्षेत्र में आय दिन अब अपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं। कुछ दिन पहले गोली मारकर हत्या की घटना के बाद अब संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधेड़ की मौत हो गई। घटना के बाद से ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है,। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

चारपाई पर पड़ा हुआ मिला शव

मामला चुनार थाना क्षेत्र के आराजी लाइन सुल्तानपुर का है, जहां पर निर्माणाधीन मकान में सो रहे एक अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में सिर पर वार कर हत्या कर दिया गया। बताया जा रहा है कि अधेड़ अपने नवनिर्मित घर पर बीती रात को सोने के लिए गए हुए थे। जब वह सुबह घर नहीं लौटा, तो उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन करनी शुरू कर दी। घटना के बाद जब परिजन मौके पर गए, तो उनका शव चारपाई पर पड़ा हुआ था, जहां शव खून से लथपथ था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

पुलिस मामले की जांच कर रही है

इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह अधेड़ की मौत चोट लगने से हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं, जनपद में कुछ दिन पहले रमई पट्टी इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, पुलिस अभी तक उसका खुलासा भी नहीं कर पाई है। उसके पहले लालगंज थाना क्षेत्र के बामी गांव में 3 बच्चों की हत्या का खुलासा करने पुलिस नाकाम रही है।

यह पहला अपराधिक मामला नहीं है, इससे पहले भी यूपी में अपराधिक मामले हो चुके है। पुलिस प्रशासन अपराधिक मामलों पर रोक लगाने के लिए कार्य भी कर रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story