Mirzapur News: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद की हत्या, पुलिस ने 36 घंटे में पकड़े दरिंदे

Mirzapur News: पतंग देने के बहाने बुलाकर नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक व अधेड़ ने दुष्कर्म किया था और पोल खुलने के डर से गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 28 Dec 2021 12:48 PM GMT
Mirzapur News In Hindi
X

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद की हत्या: Design Photo - Newstrack 

Mirzapur News: पतंग देने के बहाने बुलाकर नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक व अधेड़ ने दुष्कर्म किया था और पोल खुलने के डर से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। रविवार की देर शाम हुए सनसनीखेज वारदात का 36 घंटे बाद पुलिस ने खुलासा किया है। घटना में शामिल युवक व अधेड़ उम्र के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। ये मामला कटरा कोतवाली (Katra Kotwali) के अनगढ़ स्थित कोतवारु पूरा की थी। 26 दिसंबर रविवार की शाम कटरा कोतवाली (Katra Kotwali) के अनगढ़ रोड स्थित कोतवारु पूरा मोहल्ले में हुई सनसनीखेज वारदात ने लोगों को झकझोर दिया।

ये था मामला

जानकारी के अनुसार कक्षा 5 में पढ़ने वाली नाबालिग अपने साथियों के साथ खेल रही थी। तभी उस पर पड़ोस में रहने वाले युवक अमन यादव की निगाह पड़ी। अमन के घर मे उस समय उसको छोड़ कोई परिजन नहीं थे। मौके का लाभ उठाते हुए उसने पतंग देने के बहाने घर में नाबालिग को बुलाया, उसके साथ अधेड़ उम्र के ठाकुर प्रजापति भी था। दोनों ने मिलकर नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया और पोल खुलने के डर से रस्सी के सहारे गला घोंटकर हत्या कर दी।

वहीं, परिजनों ने बच्ची को घर के बाहर न पाकर उसकी खोज में लग गए। रात को लगभग सवा ग्यारह बजे जब ठंड में मोहल्ला सुनसान हो गया तब आरोपियों ने नाबालिग के शव को उसके घर से चंद कदम दूर फेंक दिया। बेटी का शव पाकर परिजन बेसुध होकर चिल्लहाने कर उठे।

एसपी ने पत्रकार वार्ता कर घटना का किया खुलासा

घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों की टीम पहुंच गई। देर रात तक खोजबीन होती रही। आसपास के घरों में जब तलाशी लिया गया, तब आरोपी के घर से नाबालिग की चप्पल व पैर का पायल मिला। कड़ाई से पूछताछ में अमन व ठाकुर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। एसपी ने पत्रकार वार्ता कर इस घटना का खुलासा किया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story