Mirzapur: खादी ग्राम उद्योग की प्रदर्शनी उद्घाटन का न्योता नहीं मिलने पर भड़के विधायक, लगाई अधिकारियों को फटकार

Mirzapur: खादी ग्राम उद्योग की प्रदर्शनी में सदर विधायक रत्नाकर मिश्र को विभाग की तरफ से न्योता नहीं मिलने पर नाराज हो गए और अधिकारियों पर भड़क पड़े। वहीं, मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल ने कहा कि हम मंत्री है कोई तोप थोड़ी नहीं है। बुलाना चाहिए था तो सभी विधायकों को बुलाया जाता।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 9 Dec 2021 4:37 PM GMT
Mirzapur: खादी ग्राम उद्योग की प्रदर्शनी उद्घाटन का न्योता नहीं मिलने पर भड़के विधायक, लगाई अधिकारियों को फटकार
X

Mirzapur: खादी ग्राम उद्योग (Khadi Village Industries) की प्रदर्शनी में सदर विधायक रत्नाकर मिश्र (MLA Ratnakar Mishra) को विभाग की तरफ से न्योता नहीं मिलने पर नाराज हो गए और अधिकारियों पर भड़क पड़े। जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश में चुनाव (UP Election 2022) नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे जनप्रतिनिधियों की बेचैनी बढ़ती जा रही है।

बिन बुलाए मेहमान बनकर कार्यक्रम में पहुंचे विधायक

ये नजारा आज जनपद के महुवारिया में देखने को मिला, जहां खादी ग्राम उद्योग मेला (Khadi Village Industries Mela) के उद्घाटन करने के लिए मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल (Minister Ramashankar Singh Patel) को तो बुलाया गया, लेकिन विधायक रत्नाकर मिश्रा (MLA Ratnakar Mishra) को न्योता देना भूल गए। विधायक के क्षेत्र में कार्यक्रम हो और विधायक को बुलाया ना जाए यह बात विधायक को नागवार गुजर गया। विधायक बिन बुलाए मेहमान बनकर कार्यक्रम में पहुंच गए।

कोई भी कार्यक्रम में सभी जनप्रतिनिधियों को बुलाए जाने के दिए सख्त निर्देश

कार्यक्रम में पहुंचते ही विधायक ने कहा कि यह अधिकारियों की बदतमीजी है। हमारे क्षेत्र में कार्यक्रम हो रहा है और हमें ही नहीं बुलाया गया। अब जब विधायक परफॉर्मेंस में काम कर रहे हो तो मंत्री कैसे पीछे हट सकते हैं। मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल (Minister Ramashankar Singh Patel) ने कहा कि हम मंत्री है कोई तोप थोड़ी नहीं है। बुलाना चाहिए था तो सभी विधायकों को बुलाया जाता। आप हमें अकेले क्यों बुलाए। मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश दिए कि कोई भी कार्यक्रम में सभी जनप्रतिनिधियों को बुलाया जाए।

बहरहाल भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सबसे ज्यादा किसी का हाल बेहाल है तो पार्टी के विधायकों का है। कभी खबर सामने आती है कि विधायक की बात थानेदार नहीं सुनते है तो कभी विधायक को तो कार्यक्रम में बुलाया ही जाता है। ऐसे में भोकाल टाइट करने वाले नेता की अधिकारी फुल परफारमेंस में बेज्जती कर देते हैं। नेता कहते रह गए कि हमारे क्षेत्र में कार्यक्रम है और हमें नहीं बुलाया गया। अधिकारी मुंह लटकाकर ताकते रह गए और उन्हें कोई जवाब हासिल नहीं हुआ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story