×

दौलत नही पति चाहिए: दिल्ली से पहुंची महिला प्रोफेसर, ससुराल के गेट पर दे रही धरना

Mirzapur News: प्रोफेसर महिला अपनी शादी की तीसरी वर्ष गांठ पर फूलों का गुलदस्ता और मिठाई लेकर अपने पति से मिलने ससुराल पहुंची थी। सास ने घर में घुसने नहीं दिया। मुझे खर्चा, धन दौलत नहीं चाहिए मुझे केवल अपना हसबैंड चाहिए।

Brijendra Dubey
Published on: 7 Feb 2022 5:26 PM GMT
Wealth not husband is needed: Female professor who arrived from Delhi, is staging a sit-in at the in-laws gate
X

मीरजापुर: महिला प्रोफेसर ने कहा- दौलत नही पति चाहिए

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद मीरजापुर (District Mirzapur) में शहर कोतवाली इलाके के घुरहू पट्टी मोहल्ले (Ghurhu Patti Mohalla) में उस समय लोगों की भीड़ लग गई, जब गुड़गांव (Gurgaon) से आई महिला प्रोफेसर (female professor) अपनी ससुराल के गेट पर बैठ धरने पर गई। महिला प्रोफेसर का कहना है कि मुझे कोई खर्चा और दौलत नही चाहिए। मुझे केवल मेरा पति चाहिए।

बता दें कि प्रोफेसर महिला अपनी शादी की तीसरी वर्ष गांठ पर फूलों का गुलदस्ता और मिठाई लेकर अपने पति से मिलने ससुराल पहुंची थी। घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस महिला को थाना ले गई और उसके पति को भी बुलाया गया है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि वार्ता के लिए उसके पति को बुलाया गया है । वार्ता के बाद जरूरत पड़ा तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


महिला प्रोफेसर को उसकी सास ने घर में घुसने नहीं दिया

यह घटना शहर कोतवाली (city ​​kotwali) इलाके के घुरहू पट्टी मोहल्ले में दिल्ली से पहुंची महिला प्रोफेसर को उसकी सास ने घर में घुसने नहीं दिया। महिला का कहना है कि उसकी शादी 7 फरवरी 20019 को चर्च में हुई थी, आज शादी की तीसरी सालगिरह है । उसके पति एडबर फिलिप्स (Edber phillips) शादी के 6 माह बाद ही उसे गुड़गांव में छोड़कर चले आए । आज वह अपने ससुराल गुलदस्ता और मिठाई लेकर पहुंची थी। लेकिन सास एडिना फिलिफ्स ने घर के अंदर नहीं घुसने दिया ।

मुझे खर्चा, धन दौलत नहीं चाहिए मुझे केवल अपना हसबैंड- प्रोफेसर महिला शिल्पा

प्रोफेसर महिला शिल्पा ने बताया कि मुझे अपने पति से मिले ढाई साल हो चुका है। उसके पति गलत पते पर तलाक लेने के लिए कार्यवाही कर रहे हैं। वह अपने पति से बहुत प्यार करती है। महिला ने कहा कि मैं न्यूज़, कोर्ट, कचहरी, पुलिस व प्रशासन सब जगह जाऊंगी हार नहीं मानूंगी। मुझे खर्चा, धन दौलत नहीं चाहिए मुझे केवल अपना हसबैंड चाहिए।



पति को भी थाने में बुलाया गया है

मौके पर दल बल के साथ पहुंचे क्षेत्राधिकारी नगर प्रभात राय (jurisdictional town) ने कहा कि मामले की जानकारी हुई है। महिला से वार्ता हो गई है। उसके पति को भी थाने में बुलाया गया है। जरूरत पड़ा तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story