×

Mirzapur News: रक्षाबंधन के एक दिन पहले दो भाइयों की मौत, परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल

उत्तर प्रदेश के जनपद मिर्ज़ापुर में रक्षाबंधन के ठीक एक दिन पहले रुद्राभिषेक खत्म होने के बाद कर्णावती नदी में पूजन सामग्री प्रवाहित करने गए दो भाईयों की डूबने मौत हो गई।

Brijendra Dubey
Published on: 21 Aug 2021 9:25 AM GMT (Updated on: 21 Aug 2021 9:41 AM GMT)
Two brothers drowned in a river a day before Rakshabandhan in Mirzapur
X

मिर्ज़ापुर में रक्षाबंधन के एक दिन पहले नदी में डूबकर दो भाइयों की मौत: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया  

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद मिर्ज़ापुर में रक्षाबंधन के ठीक एक दिन पहले दो भाईयों की मौत हो गई। कहते हैं न, कि खुशी का वक्त ज्यादा देर नही रहता है। दु:ख कही न कही किसी न किसी रास्ते आ जाता है। घर में पूजा का माहौल था। सभी रिश्तेदारों से घर भरा हुआ था। बच्चों की हंसी ठिठोली पर सारे लोग खुश थे, लेकिन इसी बीच ख़बर आई कि परिवार के दो चिराग बुझ गए, दो भाईयों की नदी में डूबने से मौत हो गयी। खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के अरगी सरपत्ती स्थित महुआरी खुर्द गांव में घर पर रुद्राभिषेक खत्म होने के बाद कर्णावती नदी पूजन सामग्री प्रवाहित करने गए दो किशोर सत्यम उम्र 16 वर्ष व रितेश उम्र 10 वर्ष पैर फिसलने से गहरे पानी में डूब गए। घटना के बाद आनन-फानन में ग्रामीण दोनों किशोर को बाहर निकाल कर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

फिसलने से नदी में डूब गए दो भाई

विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के अरगी सरपति गांव के बगल से गुजरती नदी कर्णावती में परिवार में हुए रुद्राभिषेक के बाद पूजा- पाठ की सामग्री को नदी में प्रवाहित करने गए सत्यम दुबे पुत्र महेशधर दुबे निवासी महुआरी खुर्द व ऋषि चौबे पुत्र मनोज चौबे निवासी सीतामढ़ी बनकट थाना गोपीगंज भदोही फिसल कर नदी में डूब गए। ग्रामीणों की मदद से कर्णावती नदी से दोनों बच्चों को नदी से बाहर निकाला गया, जिन्हे इलाज के लिए तत्काल सीएचसी विन्ध्याचल ले जाया गया।

चिकित्सकों ने सत्यम दुबे व ऋषि चौबे को मृत घोषित कर दिया

चिकित्सकों ने दोनों किशोर की हालत गंभीर होने की दशा में मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। मंडलीय अस्पताल के चिकित्सकों ने सत्यम दुबे व ऋषि चौबे को मृत घोषित कर दिया। जाहिर सी बात है भारी बारिश के बाद नदी उफन आई हुई है, ऐसे में उफनती नदी में दो किशोर काल के गाल में समा गए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story