×

Mirzapur News: भाजपा प्रत्याशी के बिगड़े बोल, कहा- कांग्रेस का साथ देने वाला पाकिस्तानी

Mirzapur News: मिर्ज़ापुर नगर विधानसभा से वर्तमान विधायक और बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि कांग्रेसियों का साथ देने वाले को पाकिस्तानी बोला है। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव को धर्म-अधर्म की लड़ाई बता दिया।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 8 Feb 2022 11:47 AM GMT
Mirzapur News
X

प्रत्याशी रत्नाकर मिश्रा व अन्य प्रैस वार्ता करते हुए। 

Mirzapur News: बीजेपी नगर विधायक और प्रत्याशी रत्नाकर मिश्रा (BJP Candidate Ratnakar Mishra) ने कहा है कि कांग्रेस वाले पाकिस्तान और चीन की बात करते हैं, इसलिए उनको पाकिस्तानी बोला जाएगा और जो भारत की बात करता है उसे भारतवासी बोला जाएगा। यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में नेताओं के बयान लगातार तीखे होते जा रहे हैं।

कांग्रेसियों का साथ देने वाले को बोला पाकिस्तानी

मिर्ज़ापुर नगर विधानसभा (Mirzapur Municipal Assembly) से वर्तमान विधायक और बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि कांग्रेसियों का साथ देने वाले को पाकिस्तानी बोला है। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव को धर्म-अधर्म की लड़ाई बता दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता हमेशा पाकिस्तान और चाइना की बात ही बोलते हैं, हम भारत के हैं। इस तरह से देखा जाए तो उत्तर प्रदेश में हो रहे चुनाव (UP Assembly Election 2022) में अब पाकिस्तान की भी इंट्री हो चुकी है। बीजेपी प्रत्याशी (BJP Candidate Ratnakar Mishra) इस चुनाव को धर्म और अधर्म की लड़ाई बताने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं।

कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

मिर्ज़ापुर नगर विधान सभा से (Mirzapur Municipal Assembly) बीजेपी विधायक व बीजेपी प्रत्याशी रत्नाकर मिश्रा (BJP Candidate Ratnakar Mishra) ने आज नगर विधान सभा सीट से दोबारा पार्टी द्वारा प्रत्यासी घोषित होने के बाद पार्टी कार्यालय पर पत्रकार वार्ता आयोजित की। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

रत्नाकर मिश्रा ने जीतने पर विकास का वादा

विंध्याचल कस्बे से ही काग्रेस द्वारा घोषित प्रत्याशी के कारण चुनाव में तगड़ी लड़ाई के बाबत पूछे गए सवाल के जबाब में रत्नाकर मिश्रा (BJP Candidate Ratnakar Mishra) ने कहा कि अब धर्म-अधर्म का लड़ाई चल गया है। उनके नेता हमेशा पाकिस्तान और चाइना की बात करते रहते हैं। भारत देश की कभी बात वह लोग करते ही नहीं हैं। तो लड़ाई कहां है। हम तो भारत के हैं भारत वाला कोई होता तो सोचा जाता। जो उनका साथ देगा तो वह पाकिस्तानी बोला ही जायेगा। भारत माता का जो साथ देगा जयकारा लगायेगा वह भारत माता बोला ही जायेगा। रत्नाकर मिश्रा (BJP Candidate Ratnakar Mishra) ने जीतने पर विकास का वादा करते हुए कहा कि क्षेत्र का और विकास करवाया जायेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story