कर्ज बना कलह का कारण: पिता ने बच्चों को खाने में दिया जहर, 3 की मौत

पिता ने अपने चार बच्चों को खाने में जहर दे दिया और खुद भी खा लिया। मामले में कुल 3 की मौत हो गई है, 2 का इलाज जारी है..

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Ragini Sinha
Published on: 18 Aug 2021 7:42 AM GMT
father poisoned his four children
X

पिता ने अपने 4 बच्चों को खाने में दिया जहर

मिर्जापुर। जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। यहां एक शराबी पिता ने अपनेे चार बच्चों को खाने में जहर देे दिया और खुद भी खाकर आत्महत्या कर लिया।मामले में पिता समेत 2 बच्चों की मौत हो गई है और दो बच्चों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

खाने में जहर मिलकार खिलाया

जानकारी के मुताबिक, थाना चुनार में कांशीराम आवास की है। पिता शराब पीने का आदि था। इतना ही नहीं वह कर्ज के तले भी दबा हुआ था। कर्ज न चुकाना पड़े इसलिए उसने मंगलवार को अपने चारों बच्चे को जहर खिला दिया फिर बाद में खुद भी खा लिया। घटना के समय आरोपी की पत्नी भी काम पर गई हुई थी।

अस्पताल में परिजन

पिता सहित 2 बच्चों की मौत

बच्चों की खराब हालत को देखते हुए पड़ोसी उसे अस्पताल ले गए, जहा इलाज के दौरान पिता और दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि दो को वाराणसी इलाज के लिए रेफर किया गया है। अभी भी दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

पति पत्नी में कर्ज को लेकर हुआ था विवाद

पत्नी ने बताया कि बीती रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। घर में झगड़े का कारण बैंक से लिया हुआ कर्ज है। उसका पति रोज शराब पीकर घर आता था और मारपीट करता था।

मामले की जांच की जा रही है

घटना की सूचना पर मंडलीय अस्पताल पहुंचे पुलिस अधीक्षक का कहना है की पिता सहित उसके दो बच्चों की मौत हुई है, जबकि दो की हालत काफी गंभीर है, जिन्हें बेहतर उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। मामले की जांच चल रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story