Mirzapur Viral Video: अदएस सांसद पकौड़ी कोल के बिगड़े बोल, गालियों का वीडियो हुआ वायरल

Mirzapur Viral Video: सोनभद्र के सांसद पकौड़ी लाल कोल की एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जुबान फिसल गई और वह वायरल हो गए हैं।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Shreya
Published on: 19 Oct 2021 6:04 AM GMT (Updated on: 19 Oct 2021 6:48 AM GMT)
Mirzapur Viral Video: अदएस सांसद पकौड़ी कोल के बिगड़े बोल, गालीयों का वीडियो हुआ वायरल
X

सांसद पकौड़ी कोल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए (फोटो साभार- सोशल मीडिया)  

Mirzapur Viral Video: हलिया विकास खंड के बबुरा रघुनाथ सिंह गांव (Babura Raghunath Singh Village) के किरका बस्ती में सोमवार को हिम्मत कोल की तीसरी पुण्यतिथि पर पहुंचे सोनभद्र के सांसद पकौड़ी लाल कोल (Pakaudi Lal Kol) की कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जुबान फिसल गई और वह वायरल (Pakaudi Lal Kol Viral Video) हो गए हैं। हालांकि हिम्मत कोल को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पकौड़ी लाल कोल ने आदिवासी व कोल समाज की लड़ाई लड़ने के लिए अपने प्राण न्योछावर करने की बात भी कही है।

अपनी उपलब्धियों को गिनाते हुए अपना दल एस के सांसद पकौड़ी लाल कोल की जुबान फिसल गयी, जिसमें उन्होंने ब्राह्मण ठाकुर को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी। जिसके बाद जमकर बवाल हो गया।

पकौड़ी लाल कोल ने तथाकथित वायरल वीडियो में कहा कि इस बार के ब्लाक प्रमुख के चुनाव में भी हमने सबको कह दिया था कि यह चुनाव हम लड़ रहे हैं। ऐसे में डर और भय हो या और कोई बात, कोई चुनाव में नहीं लड़ा और चुनाव निर्विरोध हो गया। जाहिर सी बात है उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Chunaav) होने हैं, ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के बिगड़े हुए बोल उनकी छवि बिगाड़ने या बनाने का काम करेंगे।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

क्या था पूरा कार्यक्रम

विकास खंड के बबुरा रघुनाथ सिंह गांव के किरका बस्ती में सोमवार शाम को हिम्मत कोल के तीसरे पुण्यतिथि कार्यक्रम में राबर्ट्सगंज के सांसद पकौड़ी लाल कोल मुख्य अतिथि रहे। पकौड़ी लाल कोल ने हिम्मत कोल को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद मौजूद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि हिम्मत कोल ने आदिवासी कोल समाज की लड़ाई लड़ते हुए अपना प्राण न्योछावर कर दिया। आदिवासी कोल समाज के उत्थान के लिए हिम्मत कोल की लड़ाई को आगे बढ़ाना उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

सांसद पकौड़ी लाल कोल ने कहा कि सरकार द्वारा गरीबों, आदिवासियों के लिए तमाम कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं जिससे गरीब असहायों का उत्थान किया जा रहा है। उन्होंने बबुरा रघुनाथ सिंह गांव के भूमिहीन गरीब आदिवासियों को पट्टा दिलाए जाने का आश्वासन दिया। कहा कि शासन द्वारा कोल आवास से वंचित लोगों की सूची मुहैया कराएं जिससे आवास से वंचित लोगों को कोल आवास आवंटित कराया जा सके। उन्होंने कोल आवास में किसी के द्वारा सुविधा शुल्क आदि की मांग किए जाने पर क्षेत्रीय विधायक राहुल प्रकाश कोल तथा अपना दल एस के कार्यकर्ताओं को बताने के लिए कहा। कोल समाज के लोगों से बच्चों की शिक्षा पर विशेष ध्यान देने की अपील की।

पकौड़ी लाल कोल ने हिम्मत कोल की हत्या में शामिल दोषियों को सजा दिलाने का हिम्मत कोल के पुत्र संतोष कोल व परिजनों को आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने कठहा तथा मछेहुआ नाला पर बारिश के दिनों में आवागमन की समस्या को देखते हुए पुल निर्माण करवाए जाने की मांग किया। इस दौरान अपना दल एस के जिला उपाध्यक्ष गुलाब बहादुर पटेल, तुलसी दास पाल, जनार्दन कोल,मैकू राम, अनिल चौरसिया आदि मौजूद रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story