×

Mirzapur Crime News: पुलिस की मौजूदगी में आरोपी की पीटकर हत्या, गोली मारकर भाग रहा था युवक

Mirzapur Crime News: घटना मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ चौकी के ददरा गांव की है। जहां एक युवक ने आपसी विवाद के चलते दूसरे युवक को गोली मार दी।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Shweta
Published on: 22 Sep 2021 2:31 PM GMT (Updated on: 22 Sep 2021 3:50 PM GMT)
Mirzapur Crime News: पुलिस की मौजूदगी में आरोपी की पीटकर हत्या, गोली मारकर भाग रहा था युवक
X

Mirzapur Crime News: जिले में आए दिन गोली चलने की घटनाएं होती रहती है। जिसका जीता जागता उदाहरण आज देखने को मिला है। यहां हत्या के एक आरोपी को भीड़ ने डंडों और हथियारों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। हैरान करने वाली बात यह है कि इस दौरान वहां पुलिस भी मौजूद रही है। पुलिस की मौजूदगी में ही लोग आरोपी को डंडों से मारते रहे, जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

बता दें कि यह घटना मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ चौकी के ददरा गांव की है। जहां एक युवक ने आपसी विवाद के चलते दूसरे युवक को गोली मार दिया। जिसके बाद कुछ लोगों ने गोली मारने वाले युवक को पकड़ लिया और मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान वहां कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद दिखे, जो कुछ हद तक लोगों को रोकते हुए भी नजर आए, लेकिन पुलिस की मौजूदगी में ही लोग लगातार आरोपी की पिटाई करते रहे। जिससे आरोपी की मौत हो गई।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

सड़क मौजूद पुलिसकर्मी

पुलिस की तरफ से इस घटना को लेकर बयान जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि, 22 सितंबर को करीब दोपहर 2 बजे ग्राम ददरा में सत्यम पटेल (25) पुत्र सुभाष पटेल को घर के सामने ही डंकू उर्फ ऋषभ पांडे ने गोली मार दिया। जिसके बाद सत्यम को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस

गोली मारकर भाग रहे ऋषभ को आक्रोशित भीड़ ने पकड़ लिया और मारपीट उसे भी मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने किसी तरह उसे आक्रोशित भीड़ से निकालकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घटना के बाद मौके पर तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं और सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है, साथ ही बताया गया है कि आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Shweta

Shweta

Next Story