TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

UP Election 2022: डिंपल यादव ने दिया बड़ा बयान, कहा- पश्चिम यूपी में 50 से अधिक सीटें जीतेगा सपा गठबंधन

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एंव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी पूर्व सांसद डिंपल यादव ने गुप्त नवरात्र के तृतीया तिथि पर मां विंध्यवासिनी दरबार में दर्शन पूजन जीत का आशीर्वाद लिया

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Divyanshu Rao
Published on: 4 Feb 2022 2:33 PM GMT
UP Election 2022
X

डिंपल यादव की तस्वीर 

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (Samajadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। डिंपल यादव ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी गठबंधन 50 सीटे जीतेंगी। डिंपल यादव ने यह बयान गुप्त नवरात्र में माँ विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने के बाद दिया। डिंपल यादव ने आगे कहा जैसे जैसे चुनाव आगे बढ़ेगा हमारे गठबंधन का परफॉर्मेंस बेहतर होता जाएगा।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एंव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी पूर्व सांसद डिंपल यादव ने गुप्त नवरात्र के तृतीया तिथि पर मां विंध्यवासिनी दरबार में दर्शन पूजन जीत का आशीर्वाद लिया। एक होटल में कुछ देर ठहर कर हाथों में नारियल चुनरी माला फूल और चढ़ावे लेकर मंदिर परिसर में प्रवेश की।

गणेश द्वार मार्ग होते हुए मां विंध्यवासिनी माता के गर्भ गृह में विधि विधान पूर्वक मंत्रो उच्चारण के बीच दर्शन पूजन अर्चन किए । मां के चरणों में एक जोड़ी पायल, बिछिया एवम नथिया, लाल चुनरी एवम द्रव्य अर्पित की । मां के गर्भ गृह से दर्शन पूजन करने के उपरांत मंदिर परिसर में विराजमान समस्त देवी देवता के परिक्रमा करते हुए हवन कुंड की परिक्रमा भी की । दर्शन पूजन तीर्थ पुरोहित विजय बाबू मिश्रा ने कराया।

डिंपल यादव की तस्वीर

डिंपल यादव संक्षिप्त प्रश्नों का ही जबाब दिया । पूर्वांचल के सीट बंटवारे पर कहा कि जैसे-जैसे चरण आगे बढ़ रहे हैं, वैसे वैसे सीट का बंटवारा किया जा रहा है एवं सारी चीजों को देखते हुए सीटों का बंटवारा किया जाएगा । प्रदेश के चुनाव पर कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी का गठबंधन 50 सीटों पर चुनाव जीत रही है एवं जैसे-जैसे चरण आगे बढ़ते रहेंगे वैसे वैसे समाजवादी पार्टी का परफॉर्मेंस और भी अच्छा होता जाएगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story